जानिए कौन हैं जैस्मिन वालिया: जिन्हें नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेट

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था। अब खबर है कि वो विदेशी सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहें।

Update: 2024-08-14 10:11 GMT

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को तो हर कोई जानता ही है। कई बार वो अपने खेल के वजह से सुर्खियों में रहते हैं, तो कई बार अपनी निजी जिंदगी की वजह से। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था। तलाक के एक महीने बाद हार्दिक पांड्या का नाम विदेशी सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि जैस्मिन और हार्दिक एक - दूसरे को डेट कर रहे हैं।

दरअसल, हार्दिक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया जिसमें वो ग्रीस के एक नीले पूल के किनारे घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जैस्मिन वालिया ने भी हाल ही में कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए जिसमें वो भी ग्रीस के इसी नीले पूल में घूमती नजर आ रही हैं। वो नीले रंग की बिकनी में दिखाई दे रही हैं। दोनों के फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसके बैकग्राउंड सेम होने के कारण कहा जा रहा है कि दोनों एक - दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो हार्दिक ही बता पाएंगे।

ब्रिटिश सिंगर हैं जैस्मिन वालिया

जानकारी के मुताबिक नताशा के बाद जिस जैस्मिन वालिया के साथ हार्दिक का नाम जोड़ा जा रहा है वह भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर हैं। उनका जन्म इंग्लैंड में हुआ था। जैस्मिन जब 7 वर्ष की थी तब से गाना शुरू कर दिया था और 10 साल की उम्र में थिएटर स्कूल ज्वाइन कर लिया था।

Tags:    

Similar News