MP News: महिला किसान ने लगाए SDM कार्यालय के बाबू पर घूसखोरी के आरोप, पैसे नहीं होने पर गाय लेकर पहुंची दफ्तर...

Update: 2024-10-10 19:03 GMT

मध्यप्रदेश। पांडे बाबू ने कहा है कि, 50 हजार रुपए दो तो जमीन का काम तुरंत हो जाएगा नहीं तो 15 दिन का इंतजार करना होगा...मेरे पास देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं इसलिए मैं अपनी गाय लेकर यहां आई हूं। यह बात टीकमगढ़ में तहसीलदार कार्यालय के बाहर खड़ी एक महिला किसान ने कही है। महिला ने अपने साथ लाई गाय दिखाकर कहा कि, मेरे पास जो है यही है। अगर मेरा काम नहीं हुआ तो मैं यहीं आत्मदाह कर लूंगी।

यह मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का है। एक महिला किसान ने कार्यालय के बाहर खड़े होकर बताया कि, उसकी जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया है। स्टे दिलवाने के लिए पुलिस में शिकायत की लेकिन किसी ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। इसके बाद तहसील कार्यालय आकार अधिकारियों से जब मदद मांगी तो पहले दिन शाम पांच बजे तक बैठाकर रखा फिर कहा कि, अगर 50 हजार रुपए दोगी तो काम जल्द ही हो जाएगा।

 इसके बाद महिला किसान अगले दिन अपने मवेशी के साथ कार्यालय पहुंची और लोगों को अपनी आपबीती बताई। महिला किसान ने कहा कि, अगर उसे स्टे नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी।

इस मामले में बल्देवगढ़ एसडीएम भारती मिश्रा ने कहा कि, जिस महिला द्वारा शिकायत की गई है उसे पहले ही स्टे दिया जा चुका है। एक ही मामले में दो बार स्टे कैसे दिया जा सकता है।

Tags:    

Similar News