Kolkata Doctor Rape Murder Case: फांसी पर लटकाओ, पैरों को चकनाचूर कर दो...आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेप-हत्याकांड पर फूटा इस दिग्गज का गुस्सा

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तो बलात्कारियों का ऐसा हश्र करने की मांग की है, जिससे उनकी रूह कांप उठे।

Update: 2024-08-21 15:20 GMT

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में जूनियर महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर केस को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा चरम पर है। इसी को लेकर जानी मानी हस्तियां भी अपना गुस्सा उतार रहे हैं। फिल्मी दुनिया से लेकर क्रिकेटर तक इसमें अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच फिल्म कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी अपनी बात रखी है। वहीं, भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तो बलात्कारियों का ऐसा हश्र करने की मांग की है, जिससे उनकी रूह कांप उठे।

चहल ने की ऐसी सजा की मांग

बुधवार 21 अगस्त को युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा "मरने के लिए फांसी पर लटकाओ? नहीं, उनके पैरों को 90 डिग्री पर तोड़ो, उनकी कॉलरबोन्स को चकनाचूर कर दो, उनके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट पहुंचाओ, बलात्कारियों को ये सब खौफनाक टॉर्चर झेलने के लिए जिंदा रखो और फिर उन्हें मरने के लिए लटका दो।”

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेप-हत्याकांड पर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, ''स्वतंत्रता के समय से रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जाने लगा है। बंगाल में सांप्रदायिक, राजनीतिक, चुनावी हिंसा खत्म होनी चाहिए और हमें बंगाल को फिर से महान बनाना है। और यह तभी संभव है जब वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था पूरी तरह से बदल दी जाए। मैं यहां आया हूं क्योंकि कई युवा मुझसे पूछ रहे हैं हां, अगर मैं यहां खड़ा होकर विरोध कर सकता हूं, तो वे भी कर सकते हैं। अगर हम भारत को सफल बनाना चाहते हैं तो हमें बंगाल को फिर से महान बनाना होगा।'

दरअसल विवेक अग्निहोत्री डॉक्टरों के प्रदर्शन में शामिल हुए थे और सरकार से न्याय की गुहार लगा रहे थे। कोलकाता में हुई खौफनाक वारदात के बाद देश भर में बलात्कारियों को मौत की सजा देने की मांग की जा रही है। अभी तक इस घटना में एक आरोपी ही गिरफ्तार हो सका है। फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News