Teachers day funny chat: शिक्षक दिवस पर वायरल हुआ मजेदार चैट: टीचर-स्टूडेंट की बातचीत ने जीता लोगों का दिल

टीचर्स डे पर शिक्षक और छात्र के बीच हुई मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पढ़िए इस खास चैट के बारे में, जिसने इंटरनेट पर लोगों को खूब हंसाया और टीचर्स-स्टूडेंट्स के रिश्ते की मिठास को दिखाया

Update: 2024-09-07 05:52 GMT

हर साल 5 सितंबर को भारत में शिक्षक दिवस मनाया जाता है। यह दिन डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मनाया जाता है, जो देश के पहले उपराष्ट्रपति और दूसरे राष्ट्रपति थे। वह एक महान शिक्षक और दार्शनिक थे। उनके जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाने का मकसद यह है कि हम अपने शिक्षकों को सम्मान दें और उनके योगदान को याद करें। इस दिन स्कूलों और कॉलेजों में छात्र अपने शिक्षकों के लिए कार्यक्रम आयोजित करते हैं, उन्हें सम्मानित करते हैं और उनका आभार व्यक्त करते हैं।

वायरल हुई मजेदार चैट


अब आते हैं उस मजेदार चैट पर, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसमें एक छात्र और शिक्षक के बीच की बातचीत ने सबको खूब हंसाया। छात्र शिक्षक को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देता है और उनसे एक फोटो मांगता है। जब शिक्षक उससे फोटो का कारण पूछते हैं, तो वह मासूमियत से कहता है कि उसे अपने स्टेटस में लगानी है। इस पर शिक्षक मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं, "रहने दो बेटा, अगर लोगों को पता चल गया कि तुम मेरे स्टूडेंट हो, तो कोचिंग ही बंद हो जाएगी।" इस पर छात्र जल्दी से "OK" लिखकर जवाब देता है

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

यह पोस्ट तेजी से एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो गई और इसे हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया। यूजर्स इस पर मजेदार टिप्पणियां भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा, "हम भी ऐसे अच्छे स्टूडेंट थे," तो किसी ने कहा, "मेरे जैसे स्टूडेंट ही ऐसे जवाब देते हैं।" तीसरे यूजर ने लिखा- सच ही तो बोल रहे हैं सर। चौथे यूजर ने लिखा- ओझा सर को इन बातों की चिंता नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना चुभने लगा हूँ सबको, मैं छुरा तो नहीं हूँ, जानी तुम जितना बताते हो मेरे बारे में, मैं उतना बुरा तो नहीं हूँ। एक और यूजर ने हंसते हुए लिखा, "सच बोल रहे हैं सर।"

शिक्षक दिवस पर वायरल हुआ मजेदार चैट:

टीचर-स्टूडेंट की बातचीत ने जीता इंटरनेट का दिलशिक्षक दिवस पर वायरल हुआ मजेदार चैट: टीचर-स्टूडेंट की बातचीत ने जीता इंटरनेट का दिलशिक्षक दिवस पर वायरल हुआ मजेदार चैट: टीचर-स्टूडेंट की बातचीत ने जीता इंटरनेट का दिलशिक्षक दिवस पर वायरल हुआ मजेदार चैट: टीचर-स्टूडेंट की बातचीत ने जीता इंटरनेट का दिलशिक्षक और छात्र के बीच का रिश्ता हमेशा से ही खास होता है, लेकिन इस मजेदार पोस्ट ने इसे और भी हल्का-फुल्का और मनोरंजक बना दिया है। यह चैट इस बात का उदाहरण है कि टीचर्स डे न केवल सम्मान और आदर का दिन होता है, बल्कि यह दिन टीचर-छात्र के रिश्ते की मिठास और मजाकिया पलों को भी सामने लाता है। यह बातचीत इतनी हल्की-फुल्की और मजेदार है कि हर कोई इसे देखकर हंसने पर मजबूर हो गया। इस चैट ने टीचर्स और स्टूडेंट्स के रिश्ते की मिठास और मजाकिया पक्ष को सामने लाकर सबको खुश कर दिया है।

Tags:    

Similar News