Itarsi Accident: इटारसी स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा- पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतरे

इटारसी स्टेशन पर आज शाम बड़ा हादसा हो गया। शाम करीब 6.15 बजे रानी कमलापति से चलकर इटारसी आ रही सहरसा स्पेशल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए।

Update: 2024-08-12 15:41 GMT

इटारसी स्टेशन पर सहरसा स्पेशल ट्रेन के दो डिब्बे अपनी पटरी से उतर गए। यह हादसा करीब शाम 6 बजे के आस- पास का है। जैसे ही डिब्बे पटरी से उतरे यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई। आपको बता दें कि इस हादसे में फिलहाल किसी के जान- माल की हानि नहीं हुई है। लेकिन वहां मौजूद लोगों में डर बैठ गया था। अब तक आई जानकारी के मुताबैक ट्रेन का नंबर 01663 है। हादसे के तुरंत बाद रेलवे के कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुँच गए। और उन्होंने वहां कड़ी भीड़ को शांत कराया।

AC कोच के दो डिब्बे उतरे पटरी से

सहरसा स्पेशल ट्रेन जिसका नंबर 01663 ये है, आज इटारसी स्टेशन पहुँचते ही इसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए। जैसे ही गाड़ी प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर पहुंची तुरंत ही AC कोच के दो डिब्बे B1 और B2 अपनी पटरी से उतर गए। उस समय बस ये अच्छा था कि ट्रेन की स्पीड बहुत कम हो गई थी जिसकी वजह से सभी यात्री सुरक्षित बच गए। पटरी से उतरे कोचों को वापस पटरी पर लाने की कवायद स्थानीय रेलवे अधिकारियों द्वारा की जा रही है।

पिछले कुछ दिन से इटारसी स्टेशन पर चल रहा काम

मिली जानकारी के मुताबिक इटारसी स्टेशन पर पिछले कुछ दिन से एस्केलेटर और लिफ्ट को लेकर काम चल रहा था। क्योंकि काफी दिनों से वो ख़राब हो गए थे। ऐसे में आज इतने बड़े हादसे का होना कही न कही रेलवे की कोई खराबी ही बताई जा रही है। इस हादसे के बाद लगभग दो घंटे तक ट्रैन पटरी पर ही खड़ी रही। स्टेशन पर मौजूद लोग काफी परेशान हो गए थे। लेकिन रेलवे अधिकारीयों ने मामला शांत करा लिया था।


Tags:    

Similar News