MP Horror: श्योपुर में 13 साल की लड़की ने पेड़ से लटक कर की आत्महत्या, परिजनों का आरोप लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

परिवार ने बताया कि लड़की का शव पेड़ से लटका मिला और उसके कपड़े उलटे पड़े थे। उसके चेहरे पर कट के निशान दिखाई दे रहे थे।

Update: 2024-06-28 11:09 GMT

Sheopur News: श्योपुर। शुक्रवार को 13 वर्षीय लड़की की मौत का मामला सामने आया। श्योपुर जिले के बीरपुर तहसील के नदीगांव इलाके में लड़की का शव पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस और लड़की के परिवार को सूचना दी, जो पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, परिवार ने बताया कि लड़की का शव पेड़ से लटका मिला और उसके कपड़े उलटे पड़े थे। उसके चेहरे पर कट के निशान दिखाई दे रहे थे और उसके शरीर पर अन्य संदिग्ध निशान थे। परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने मामले की जांच की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने परिवार को बताया कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, अंतिम निष्कर्ष पोस्टमार्टम और अन्य जांच रिपोर्टों पर निर्भर करेगा कि लड़की के साथ कोई आपराधिक कृत्य हुआ है या उसने वास्तव में आत्महत्या की है।

इससे परिवार ने मामले में पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई तथा अपराध को छिपाने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि हालांकि प्रथम दृष्टया यह हत्या नहीं लगती, लेकिन जांच जारी है।

Tags:    

Similar News