Gwalior: पुलिसवालों ने युवक को चोरी के शक में हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा, तीन दिन तक मारपीट, अब तीन निलंबित

मामला ग्वालियर के जनकगंज थाने का बताया जा रहा है। यहां एक फल का ठेला लगाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने चोरी के शक में पकड़ा और हवालात के अंदर थर्ड डिग्री देकर टॉर्चर किया है।

Update: 2024-05-26 13:48 GMT

Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर पुलिस की बर्बरता सामने आई है। यहां पुलिस की कस्टडी में चोरी के शक में पकड़े गए आरोपी के साथ मारपीट गई है। जिसके बाद तीन पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला ग्वालियर के जनकगंज थाने का बताया जा रहा है। यहां एक फल का ठेला लगाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने चोरी के शक में पकड़ा और हवालात के अंदर थर्ड डिग्री देकर टॉर्चर किया है। पुलिस ने उसके हांथ- पैर बांधकर बेल्ट से पीट दिया। व्यक्ति के साथ तीन दिनों तक मारपीट की गई है। इसके बाद व्यक्ति की जब थाने के अंदर हालत बिगड़ी तो परिजन थाने में जमा होने लगे। इसके बाद परिजनों के दबाव के बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

वहीं इस मामले पर परिजनों का कहना है कि पुलिस वालों ने चोरी का झूठा आरोप लगाया है फिर उसके साथ जबरन मार पीट गई है। वहीं पुलिस वालों के नाम की पुष्टि हवलदार शैलेंद्र दीक्षित, आरक्षक मुरारी और बनवारी शर्मा के रूप में हुई है, इन सभी को निलंबित कर दिया है। इस मामले में जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News