INDORE CRIME NEWS: इंदौर में फिर मुस्लिम से हिंदू युवक बनकर, हिंदू महिला के साथ किया दुष्कर्म, बाद में धर्म बदलने को कहा..

जानकारी के मुताबिक, मामला इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का बताया जा रहा है। यहीं के परदेशीपुरा पुलिस ने इलाके में रहने वाली 28 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर राहुल उर्फ जफर शेख निवासी मथुरा कॉलोनी आजाद नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Update: 2024-05-24 11:45 GMT

INDORE CRIME NEWS: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है, यहां एक मुस्लिम युवक ने ना सिर्फ अपना नाम बदला बल्कि, अपनी पहचान छुपा कर महिला के साथ रेप करता रहा, मामला अब पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का बताया जा रहा है। यहीं के परदेशीपुरा पुलिस ने इलाके में रहने वाली 28 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर राहुल उर्फ जफर शेख निवासी मथुरा कॉलोनी आजाद नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। महीला ने पुलिस में शिकायत में कहा कि आरोपी ने राहुल बनकर पीड़िता से मेलजोल बढ़ाया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। पति की मौत के बाद पीड़िता से शादी रचाई और इसके बाद पता चला कि वह राहुल नहीं जफर है। इसके बाद वह धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने कहा कि मैंने अपने मुंहबोले भाई को पूरा घटनाक्रम बताया तो उसने अफसरों से बात की और थाने जाकर केस दर्ज करा दिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी अस्पताल में 2022 में जॉब के लिये गई थी। यहां फील्ड ऑफिसर ने अपना नाम राहुल बताया। काम के दौरान थोड़ी बहुत बात होती थी। पति शराब पी कर मारपीट करते थे इसलिए वह बेटे और बेटी को लेकर अपनी मां के साथ रहने लगी थी। राहुल उर्फ जफर को मेरी यह परेशानी पता थी। इसी का फायदा उठाया और दोस्ती कर ली। इस बीच किसी कारण से मैंने अस्पताल से काम छोड़ दिया।

पति शराब पी कर मारपीट करते थे इसलिए वह बेटे और बेटी को लेकर अपनी मां के साथ रहने लगी थी। राहुल उर्फ जफर को मेरी यह परेशानी पता थी। इसी का फायदा उठाया और दोस्ती कर ली। इस बीच किसी कारण से मैंने अस्पताल से काम छोड़ दिया। महिला ने कहा कि राहुल 26 जून 2022 को घर मिलने आया। उस दिन मां घर पर नहीं थी। उसने कहा कि वह मुझे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। लेकिन चूंकि मैंने पति से तलाक नहीं लिया था इसलिए शादी से इनकार कर दिया। लेकिन उसने मुझसे जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News