Kailash Vijayvargiya: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को गुलाबजामुन परोसना कांग्रेस नेताओं को पड़ा भारी, मिल गया नोटिस

Kailash Vijayvargiya: बीते 12 जुलाई को कैलाश विजयवर्गीय पौथारोपण कार्यक्रम के बीच इंदौर कांग्रेस के दफ्तर पहुंचे थे।

Update: 2024-07-25 10:45 GMT

Indore News: मध्य प्रदेश कांग्रेस में उथल पुथल और अंदूरूनी खींचतान अभी थमी नहीं थी कि कांग्रेस ने अब एक और परेशानी को गले लगा लिया है। एमपी कांग्रेस इंदौर समिति के कुछ नेताओं को दिल्ली से नोटिस भेजा गया है। क्या है पूरा मामला आपको विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीते 12 जुलाई को कैलाश विजयवर्गीय पौथारोपण कार्यक्रम के बीच इंदौर कांग्रेस के दफ्तर पहुंचे थे, कांग्रेस दफ्तर में विजयवर्गीय को देख कर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता फूले नहीं समाए और उनकी खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी, इस खातिरदारी कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय के लिए गुलाब जामुन मंगाया गया था। अब यही गुलाब जामुन कांग्रेसियों के लिए गले की फांस बन गया है और गुलाब जामुन का रस कांग्रेसियों के लिए कड़वा अनुभव साबित हो रहा है। मामला दिल्ली तक पहुंचा तो नोटिस थमा दिया गया है।

क्या कह रहे हैं कांग्रेसी

दिल्ली से चल कर नोटिस ने जब इंदौर कांग्रेसियों के दफ्तर में दस्तक दी तो वहां हलचल मच गई। इंदौर जिला अध्यक्ष और इंदौर शहर अध्यक्ष को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है। इस मामले पर इंदौर जिला अध्यक्ष और इंदौर शहर अध्यक्ष का कहना है कि हम तो दुश्मन को भी मेहमान मान कर उसका स्वागत करते हैं। उसको वापस भगा नहीं देते।

नोटिस क्या पूछे गए सवाल

कुछ इंदौर के कांग्रेस पदाधिकारियों को कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस कार्यालय जाना बिल्कुल भी नहीं भाया तो दिल्ली में फुसफुसा दिया। इसपर दिल्ली कांग्रेस के आलाकमान ने पूछ लिया कि जिस बीजेपी नेता ने चुनाव के समय कांग्रेस को मुश्किल में डाला, लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार अपने कब्जे में कर लिया, उसी का कांग्रेस दफ्तर में गुलदस्ता और गुलाबजामुन से स्वागत क्यों।

Tags:    

Similar News