आरक्षण पर नाराज भीमसेन ने चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को दी धमकी, कहा- ‘मौका मिलेगा तो मार गिराऊंगा’

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जब से एससी/एसटी कोटे में अलग से कोटा बनाकर आरक्षण की बात की गई है तब से भीमसेना के प्रदेश संयोजक पंकज अतुलकर ने सोशल मीडिया पर अपनी असहमति जताई है।

Update: 2024-08-06 14:05 GMT

भीमसेना के प्रदेश संयोजक पंकज अतुलकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाये आरक्षण के फैसले से खुश नहीं थे इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया के अलग- अलग प्लेटफॉर्म पर आरक्षण को लेकर अपनी असहमति जताई थी। उनके द्वारा किए जा रहे पोस्ट धमकी भरे होते थे। जिसपर अब पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उनके धमकी भरे पोस्ट पर केस भी दर्ज कर लिया है। दरअसल पंकज अतुलकर ने चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पूरे मामले में पुलिस ने भीमसेना के प्रदेश संयोजक अतुलकर के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

पंकज अतुलकर ने पोस्ट में क्या लिखा

भीमसेना के प्रदेश संयोजक पंकज अतुलकर ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- ‘अगर मुझे मौका मिला तो मैं सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश धनंजय यशवंत चंद्रचूड़ को, जिन्होंने अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों के खिलाफ फैसला सुनाया है, उन्हें मार गिराऊंगा ताकि हमारी आने वाली पीढ़ी को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े'। और उन्होंने ये भी लिखा- ‘हमारे कुछ पूर्वज क्रांतिकारी थे, जिन्होंने हमें आजादी दिलाई। चीफ जस्टिस द्वारा दिए गए फैसले से हमें फिर से गुलामी जैसा महसूस हो रहा है। और इसी कारण मैंने यह फेसबुक पोस्ट किया है, अपने क्रांतिकारी पूर्वजों का अनुसरण करते हुए मैंने यह पोस्ट किया है'।



आज गिरफ्तार हुए पंकज अतुलकर

जब से पंकज अतुलकर ने फेसबुक पोस्ट के जरिये धमकी दी है तब से उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी काफी सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया और आज मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया। बैतूल एसपी निश्चल झरिया ने बताया कि सीजेआई चंद्रचूड़ को खुलेआम धमकी देने वाले पंकज हमारी गिरफ्त में है। और उनके पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News