Udaipur: उदयपुर में चाकूबाजी की घटना के बाद प्रशासन का एक्शन, आरोपी छात्र के घर पर चला बुलडोर

Update: 2024-08-17 12:47 GMT

Udaipur: उदयपुर जिला प्रशासन ने शनिवार को एक लड़के का घर गिरा दिया, जिसने कथित तौर पर अपने सहपाठी को चाकू मार दिया था, जिससे शहर में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक बुलडोजर को आरोपी छात्र के घर को ध्वस्त करते हुए दिखाया गया है। एक स्कूल में कक्षा 10 के छात्र को चाकू मारे जाने के बाद शुक्रवार से उदयपुर के कई हिस्सों में 24 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। हमले में घायल छात्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि आरोपी हिरासत में है। दोनों छात्र नाबालिग हैं। उदयपुर जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि घायल छात्र के इलाज के लिए जयपुर से विशेष विमान से तीन डॉक्टरों की टीम भेजी गई है।

बता दें कि उदयपुर के संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने उदयपुर शहर, बेदला, बड़गांव, ब्लीचा, देबारी, एकलिंगपुरा, कानपुर, ढीकली और भुवाणा क्षेत्र में शुक्रवार रात 10 बजे से 24 घंटे की अवधि के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

लोगों से अपील अफवाहों पर ना दें ध्यान

कलेक्टर ने लोगों से इस घटना पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की। ​​शहर के भट्टियानी चोहट्टा इलाके में एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई घटना के बाद सांप्रदायिक तनाव के बीच भीड़ ने कारों में आग लगा दी और पथराव किया।


Tags:    

Similar News