Neemuch Accident: नीमच में हुआ दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, इतने हुए घायल…

Update: 2024-08-17 12:20 GMT

नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच जिले में शनिवार सुबह तीन वाहनों के बीच हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना कम से कम पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार यह घटना नीमच-चित्तौड़गढ़ मार्ग पर पुलिस वाहन, पिकअप और ट्रक बीच हुई

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित जायसवाल ने बताया कि पिकअप गाड़ी और पुलिस वाहन स्थिर खड़े थे तथी हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले एक ट्रक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जिसके वाद पिकअप गाड़ी पुलिस वाहन से टकरा गई। टक्कर के कारण पुलिस वाहन भी पलट गया।

मौके से फरार ट्रक ड्राईवर:

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और उसके चालक का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो मौके से फरार हो गया।

मुख्‍यमंत्री ने सोशल मीडिया माध्‍यम से व्‍यक्‍त किया शोक:

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री मोहन यादव ने घटना का संज्ञान लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि “नीमच में ट्रक एवं पुलिस वाहन के बीच हुई दुर्घटना में तीन लोगों की असामयिक मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। बाबा महाकाल से दिवंगतों की पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। दुःख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। मृतकों के परिजनों को 4 लाख 50 हजार रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की गई है एवं घायलों को चिकित्सा हेतु शासकीय एवं आर्थिक सहायता दी जा रही है। शासकीय सेवा में सेवारत गंभीर घायलों को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। ।।ॐ शांति।।

Tags:    

Similar News