Bomb Threats: फ्लाइट्स के बाद अब तिरुपति के होटलों को मिली बम की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2024-10-25 04:43 GMT

Tirupati Hotels Received Bomb Threats : आंध्र प्रदेश। एयर इंडिया, इंडिगो, विस्तारा और अकासा की फ्लाइट्स को बम की धमकी के अब अब तिरुपति में कई होटलों को बम की धमकी मिली है। बम की धमकी के बाद होटल में अफरातफरी मच गई। फिलहाल पुलिस होटल की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, तिरुपति के कई होटलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। इन ईमेल में कथित ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना जाफर सादिक के नाम का जिक्र है, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी ने गिरफ्तार किया था। धमकी मिलने के बाद पुलिसकर्मियों और डॉग स्कॉड ने होटलों में तलाशी ली, लेकिन कहीं कोई संदिग्ध वास्तु बरामद नहीं हुई। पुलिस अब इन धमकियों के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। 

तीन प्राइवेट होटल को मिलीं धमकी

तिरुपति ईस्ट पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने कहा, तीन होटलों को बम की धमकी का अलर्ट मिला है। ईमेल के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और मामले की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है। हम जल्द ही अपराधियों का पता लगा लेंगे, और जांच पूरी होने के बाद ईमेल के पीछे के लोगों की पहचान की जाएगी। बता दें कि पिछले कई महीनों से फ्लाइट्स और स्कूल-कॉलेजों को बम की धमकियां मिल रही हैं।

Tags:    

Similar News