Ujjain News: उज्जैन के काल भैरव मंदिर में बवाल, आपस में भिड़े श्रद्धालु और सुरक्षा गार्ड

Update: 2024-08-17 12:14 GMT

Ujjain News: उज्जैन। शुक्रवार को उज्जैन के प्रसिद्ध काल भैरव मंदिर में कुछ युवकों और सुरक्षा गार्डों के बीच झगड़ा हो गया। युवक दर्शन के लिए कतार में खड़े थे, तभी कुछ सुरक्षा गार्डों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कतार में खड़े युवक नशे में थे वे कतार में खड़ी महिलाओं से अभद्रता कर रहे थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वर्दीधारी सुरक्षा गार्ड युवकों की पिटाई करते दिख रहे हैं, जबकि अन्य श्रद्धालु डरे और घबराए हुए खड़े हैं। मंदिर परिसर की सुरक्षा और भीड़ को नियंत्रित रखने के लिए मंदिर समिति द्वारा नियुक्त निजी एजेंसी के सुरक्षा कर्मियों ने आरोप लगाया कि युवक कतार में खड़ी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई की।

काल भैरव मंदिर के बाहर भी ऐसी ही घटना हुई थी, जहां फूल चढ़ाने वाले श्रद्धालुओं ने मुंबई के एक वकील की हत्या कर दी थी, जो अपने परिवार के साथ दर्शन के लिए आए थे। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो सुरक्षा गार्ड श्रद्धालुओं की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। कुछ ही सेकंड में उनके साथी भी शामिल हो गए और युवकों की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी।

Similar News