अभिनेत्री कसम्मल की बेटे ने शराब के लिए पैसे को लेकर विवाद के बाद ,पीट-पीटकर कर दी हत्या

फिल्म ने 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तमिल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और अभिनेता नलंदी के लिए विशेष उल्लेख जीता।

Update: 2024-02-08 07:33 GMT

दिग्गज अभिनेत्री कासम्मल की 4 फरवरी को तमिलनाडु में उनके बेटे पी नामकोडी द्वारा कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने के बाद मौत हो गई। वह 71 वर्ष की थीं। खबरों के अनुसार, दिवंगत अभिनेत्री और उनके बेटे (52) के बीच शराब के लिए पैसों को लेकर विवाद हो गया और विवाद के कारण उनके सिर में घातक चोटें आईं, जिससे उनकी तत्काल मृत्यु हो गई।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मदुरै जिले के अनैयूर में हुई।

नामकोडी ने कथित तौर पर 4 फरवरी को सुबह 3:00 बजे शराब के लिए पैसे मांगे और उनकी मां ने इनकार कर दिया। उसने कथित तौर पर अपनी मां को मारने के लिए लकड़ी के लॉग का इस्तेमाल किया और बाद में अधिकारियों द्वारा जब्त किए गए हत्या के हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया।नमाकोडी कथित तौर पर पिछले 15 सालों से अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे

अपनी मां के साथ रह रहे थे। कासम्मल और उनके पति, बालासामी के चार बच्चे एक साथ थे।दिवंगत अभिनेत्री को फिल्म 'कड़ासी विवासयी' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था और उन्हें विजय सेतुपति की मां के रूप में देखा जाता था। फिल्म ने 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तमिल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और अभिनेता नलंदी के लिए विशेष उल्लेख जीता।

Tags:    

Similar News