शिखर धवन का बेटे जोरावर के लिए भावनात्मक पोस्ट से भावुक अक्षय कुमार ने लिखा;हौसला रख

पोस्ट साझा किया, उसमें अपने बेटे को वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट दिखाया गया है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता अक्षय कुमार ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और 'हौसला रख' कहकर क्रिकेटर को सांत्वना दी।

Update: 2023-12-29 09:06 GMT

शिखर धवन और उनकी पूर्व पत्नी आयशा मुखर्जी को अक्टूबर में तलाक मिल गया था। क्रिकेटर को अक्सर अपने बेटे ज़ोरावर के लिए भावनात्मक पोस्ट साझा करते देखा जाता है, क्योंकि वह लगभग एक साल से उससे नहीं मिले हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में शिखर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है ताकि वह अपने बेटे से संपर्क न कर सकें। उन्होंने जो पोस्ट साझा किया, उसमें अपने बेटे को वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट दिखाया गया है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता अक्षय कुमार ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और 'हौसला रख' कहकर क्रिकेटर को सांत्वना दी।

अक्षय कुमार ने शिखर की पोस्ट को रीशेयर करते हुए लिखा, ''इस पोस्ट को देखकर वाकई बहुत भावुक हो गया. एक पिता के रूप में, मैं जानता हूं कि अपने बच्चे को न देख पाने या न मिल पाने से ज्यादा दर्दनाक कुछ भी नहीं है। हौसला रख शिखर (विश्वास रखो)...हममें से लाखों लोग आपके बेटे से जल्द मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं। भगवान भला करे।''

क्रिकेटर ने भी अक्षय की टिप्पणी का जवाब दिया और लिखा, ''आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद पाजी।''

बुधवार को शिखर ने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक लंबी पोस्ट शेयर की और लिखा, 'एक साल हो गया जब से मैंने तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखा था, और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए वही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं।' तुम्हें, मेरे बेटे, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए आपसे जुड़ता हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो। पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। वह हमेशा सकारात्मक रहता है, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करता है जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं, दाता बनो, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो। आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपको संदेश लिखता हूं, आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं, साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है। ज़ोरा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।

Tags:    

Similar News