अरबाज खान की पत्नी शूरा खान की बर्थडे पार्टी में जानिए कौन-कौन हुआ शामिल

नवविवाहित जोड़े फोटोग्राफरों के लिए मुस्कुराए और यहां तक कि अपने 31 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक केक भी काटा।

Update: 2024-01-19 06:20 GMT

अभिनेता-निर्माता अरबाज खान की पत्नी और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने 18 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया। उनके बर्थडे बैश में सलमान खान, हेलन और अर्पिता खान सहित अन्य लोग शामिल हुए।अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर को अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर एक अंतरंग निकाह समारोह में शादी की। पूरा परिवार और करीबी दोस्त उसके खास दिन का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए।

पार्टी में अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, वत्सल सेठ, बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी, चंकी पांडे और गोविंदा की बेटी टीना आहूजा भी मौजूद थे। अरबाज खान और शूरा खान ने स्टाइलिश एंट्री कर वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान खींचा। नवविवाहित जोड़े फोटोग्राफरों के लिए मुस्कुराए और यहां तक कि अपने 31 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक केक भी काटा।

सलमान खान ने मिस नहीं किया और वह उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए स्टाइल में पहुंचे। सलीम खान की पत्नियां हेलन और सलमा खान भी जन्मदिन की पार्टी में मौजूद थीं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी पार्टी में शामिल हुए। अपने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में मीडिया के लिए पोज देते हुए, उन्होंने उन्हें कुछ भोज में भी शामिल किया।

अभिनेता संजय कपूर को भी इस कार्यक्रम में शामिल होते देखा गया। वह जींस और ब्लैक टीशर्ट में अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया था।अभिनेता चंकी पांडे भी मेहमानों में शामिल थे।खान की बहन अर्पिता खान अपने दो बच्चों के साथ पहुंचीं। वह अपने रेड और ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी लग रही थीं। इससे पहले, अभिनेता अरबाज खान ने अपनी पत्नी को उसके जन्मदिन पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं देने के लिए एक भावपूर्ण तस्वीर साझा की।

अरबाज ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरे प्यार शूरा। कोई भी मुझे उस तरह से मुस्कुराता नहीं है जिस तरह से आप करते हैं। आप मेरे जीवन को रोशन करते हैं। मैं आपके साथ बूढ़ा होने के लिए उत्सुक हूं, उफ़ बूढ़ा वास्तव में बहुत पुराना है जब ब्रह्मांड हमें एक साथ लाया तो यह सबसे अच्छी बात थी जो मेरे साथ कभी हुई है। पहली तारीख से मुझे पता था कि मैं अपना शेष जीवन तुम्हारे साथ बिताने जा रहा था। आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे विस्मित करते रहते हैं।  

अरबाज ने इससे पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया; उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया था लेकिन दोनों ने पिछले साल इसे छोड़ दिया। कथित तौर पर, वह अपनी आगामी फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा से मिले, जिसमें रवेना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। (एएनआई)


Tags:    

Similar News