निर्देशक रोहित शेट्टी ने आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा से की मुलाकात

जब वह मुंबई पुलिस के लिए काम कर रहे थे तो कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान मिला...। अगर आपने 12वीं फेल फिल्म नहीं देखी है तो कृपया देखें...।

Update: 2024-01-09 08:10 GMT

फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। महज 20 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वर्ष 2023 के आखिरी दो महीनों में रिलीज होने वाली बड़े बजट की कई फिल्मों के सामने यह फिल्म टिकी रही। यह 2023 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित है।

इसी बीच निर्देशक रोहित शेट्टी ने आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा से की मुलाकात। रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा- मिलिए "12वीं फेल" के असली हीरो मनोज कुमार शर्मा से। जब वह मुंबई पुलिस के लिए काम कर रहे थे तो कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान मिला...। अगर आपने 12वीं फेल फिल्म नहीं देखी है तो कृपया देखें...।

यह एक प्रेरणादायक कहानी है, खासकर छात्रों और युवाओं के लिए।' रोहित शेट्टी ने कैप्शन दिया। इस पर विक्रांत मैसी ने कमेंट किया और रेड हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट किए। '12वीं फेल' बेहद खूबसूरत फिल्म है। इसमें आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा की यात्रा को दर्शाया गया है, जिन्होंने कठिन परिस्थितियों में भी कुछ भी करके यूपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण की। उनकी कहानी अब प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी प्रेरणा है।

Tags:    

Similar News