दिशा पटानी अपने फैशन विकास पर कहा, फैशन हमेशा मेरे लिए आत्म-अभिव्यक्ति का एक रूप रहा

मैं आने वाले वर्ष के लिए विविध परियोजनाओं को लेकर रोमांचित हूं। हर एक पूरी तरह से एक अलग शैली से संबंधित है। मैं दर्शकों द्वारा मुझे इन रोमांचक भूमिकाओं में देखने का इंतजार नहीं कर सकती,'' वह कहती हैं।

Update: 2023-12-27 09:42 GMT

चाहे वह रेड कार्पेट पर उनकी आकर्षक पोशाकें हों या स्टेटमेंट साड़ियां, दिशा पटानी की फैशन पसंद अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। अभिनेत्री हमें बताती है कि उसे अपनी शैली के साथ प्रयोग करने और नए प्रयोग करने में आनंद आता है। “फैशन हमेशा से मेरे लिए आत्म-अभिव्यक्ति का एक रूप रहा है। इन वर्षों में, मैंने विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग किया है, और यह आत्म-खोज की यात्रा रही है।

मैं अपने लुक्स को एक साथ रखने की रचनात्मक प्रक्रिया का आनंद लेती हूं। यह मौज-मस्ती करने, स्वतंत्र रहने और फैशन के साथ सहज होने के बारे में है,'' राधे अभिनेत्री साझा करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा की इस साल कोई रिलीज नहीं हुई। हालाँकि, अभिनेत्री के कैलेंडर कई टैम्पोले फिल्मों के साथ बुक किए गए हैं। “मैं आने वाले वर्ष के लिए विविध परियोजनाओं को लेकर रोमांचित हूं। हर एक पूरी तरह से एक अलग शैली से संबंधित है। मैं दर्शकों द्वारा मुझे इन रोमांचक भूमिकाओं में देखने का इंतजार नहीं कर सकती,'' वह कहती हैं।

दिशा पटानी

दिशा पटानी हरे रंग की रेशमी साड़ी में बेहद आकर्षक लग रही हैं, जिसमें एक आकर्षक आकर्षण है जो समकालीन आकर्षण के साथ परंपरा को सहजता से संतुलित करता है। उनका फेस्टिव लुक निर्विवाद रूप से ठाठदार और सुरुचिपूर्ण है।

अपने सहकर्मियों के विपरीत, अभिनेत्री को अभी भी ओटीटी स्पेस तलाशना बाकी है। उनसे इसके बारे में पूछें, और वह कहती हैं, “आज, ओटीटी फलफूल रहा है, अगर स्क्रिप्ट और सही प्रोजेक्ट आता है जो मुझे उत्साहित करता है तो क्यों नहीं? मैंने कभी भी यह भेद नहीं किया, चाहे वह फ़िल्में हों, ओटीटी, मंच प्रदर्शन, संगीत वीडियो आदि - और उन सभी का समान रूप से सम्मान करता हूँ। यह आशंका नहीं है, बस सही भूमिका ढूंढने का मामला है।"

अभिनेत्री इस साल अपने म्यूजिक वीडियो क्यूं करू फिकर के साथ निर्देशक भी बन गईं। वर्ष के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, "यह एक घटनापूर्ण वर्ष रहा है, लेकिन मेरे लिए मुख्य आकर्षणों में से एक संगीत वीडियो क्यूं करू फिकर के साथ पहली बार निर्देशक की सीट के पीछे रहना था। यह बहुत मजेदार और रचनात्मक रूप से रोमांचक अनुभव था और मैं आगे इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।

Tags:    

Similar News