अपनी फाइटर को ऋतिक रोशन ने की -स्टार संजीदा शेख की तारीफ

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का किरदार निभाया है।

Update: 2024-02-04 06:52 GMT

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है और लोग फिल्म के हर सीन को पसंद कर रहे हैं। फिल्म के कलाकारों ने फिल्म में एक महान भूमिका निभाई और उनमें से एक संजीदा शेख थीं जो सांची गिल की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में, ऋतिक रोशन ने उनके शानदार अभिनय कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की।संदीप चटर्जी नाम के एक फैन ने सोशल मीडिया पर संजीदा शेख की सराहना करते हुए लिखा, "प्रिय संजीदा शेख, यह आपके लिए एक प्रशंसा ट्वीट है। आप फिल्म #Fighter में बेदाग लग रहे थे। @Hrithik साथ आपका इमोशनल सीन फिल्म के बेहतरीन सीन्स में से एक है। इसे खूबसूरती से अंजाम दिया गया।

ऋतिक रोशन ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं आपसे बिल्कुल सहमत हूं संदीप। @iamsanjeeda एक शानदार अभिनेता है! उसने मेरे लिए दृश्य में भावनाओं को इतना आसान बना दिया। अभिनेत्री संजीदा शेख ने सराहना का एक त्वरित नोट लिया और अभिनेता को तुरंत जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "मुझसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता निकालने के लिए धन्यवाद. सबसे ईमानदार और देने वाला अभिनेता। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का किरदार निभाया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारे भी नजर आए थे.

Tags:    

Similar News