प्रभास की फिल्म सालार 200 करोड़ रुपये के करीब, दूसरे दिन कमाए 55 करोड़ रुपये

शुद्ध संग्रह अब केवल दो दिनों में 145.70 करोड़ रुपये है। हाल के दिनों में कई असफलताओं के बाद सालार निस्संदेह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म है।

Update: 2023-12-24 06:14 GMT

प्रभास की नवीनतम पेशकश सालार पार्ट वन: सीजफायर शनिवार को भी कैश रजिस्टर में हलचल मचाए रही। भारत में 95 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 55 करोड़ रुपये और जोड़ लिए हैं।  प्रशांत नील निर्देशित फिल्म का कुल शुद्ध संग्रह अब केवल दो दिनों में 145.70 करोड़ रुपये है। हाल के दिनों में कई असफलताओं के बाद सालार निस्संदेह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म है।

सालार पार्ट वन: सीज़फ़ायर के हिंदी संस्करण के लिए 23 दिसंबर को 34.33 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई, जिसमें रात के शो का बड़ा योगदान था। इसके हिंदी संस्करण के लिए अधिभोग प्रतिशत प्रभास-अभिनीत फिल्म के लिए सबसे कम है क्योंकि इसे शाहरुख खान की नवीनतम रिलीज डंकी से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। Sacnilk.com के अनुसार, यहां सालार के हिंदी संस्करण के लिए सिनेमाघरों में अधिभोग स्तर हैं।

सुबह के शो: 19.78 प्रतिशत

दोपहर के शो: 30.36 प्रतिशत

शाम के शो: 34.83 प्रतिशत

रात्रि शो: 52.33 प्रतिशत

एक्शन के तेलुगु संस्करण ने अपने दूसरे दिन सिनेमाघरों में उच्चतम स्तर की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

सालार भाग 1 के बारे में: युद्धविराम

सालार का निर्देशन केजीएफ के लेखक निर्देशक प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में बाहुबली फेम के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।प्रभास के प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज इतना ज्यादा था कि तेलंगाना सरकार ने रात 1 बजे ही फिल्म शो की मंजूरी देकर फिल्म की शुरुआती स्क्रीनिंग की अनुमति दे दी। इतना ही नहीं, राज्य सरकार ने फिल्म के निर्माताओं को टिकट फीस भी बढ़ाने की इजाजत दे दी है.

Tags:    

Similar News