अगस्त महीने में ओटीटी पर देखें ये 7 फिल्में, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का लगेगा जबरदस्त तड़का

जानिए ऐसी कौन सी फ़िल्में हैं जिन्हें आप अगस्त महीने में ओटीटी पर देख सकते हैं।

Update: 2024-08-06 12:50 GMT

ओटीटी प्लेटफॉर्म आने से इतना फायदा तो ज़रूर हो गया है कि आप जब चाहे घर बैठे आराम से फ़िल्में देख पाएं। क्योंकि ओटीटी पर आये दिन कोई न कोई वेब सीरीज या फिल्म आती ही रहती है। जिसके फैंस बड़े ही चाव से देखते हैं और अब अगस्त लग चुका है और अगर आपको नहीं पता कि इस महीने कौन- कौन सी फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज हो रहीं हैं तो बेफिक्र हो जाइये।

आज हम आपको फिल्मों की पूरी डिटेल्स देने वाले है।

इसी के साथ आपको बता दें कि ओटीटी पर कुछ ऐसे कंटेट भी आते रहते है जो ओरिजनल होते है जो सिर्फ और सिर्फ ओटीटी पर ही रिलीज होते हैं। उन्हें आप सिनेमाघरों या किसी वेबसाइट पर नहीं देख सकते। तो अब चलिए पहले करते है फिल्मों की बात।

फिर आई हसीन दिलरुबा

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा तो आप सब ने देखी ही होगी। जिसमें जबरदस्त एक्टिंग और स्टोरी के जरिये फिल्म ने सब के दिलों को छू लिया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट फिर आई हसीन दिलरुबा रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जिसमें एक बार फिर रानी के किरदार में तापसी पन्नू कहर ढाने वाली हैं। इसमें आपको विक्रांत मेसी और सनी कौशल भी नजर आएंगे। 

लाइफ हिल गई

एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले मुन्ना भैया अब कॉमेडी करते नजर आएंगे। वो कॉमेडी से भरपूर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। दिव्येंदु के साथ इस सीरीज में कुशा कपिला लीड रोल में नजर आएंगी। ये सीरीज 9 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहें हैं।

घुड़चढ़ी

संजय दत्त और रवीना टंडन को एक बार फिर रोमांस करते हुए फैंस देखेंगे। ये फिल्म 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। 9 अगस्त खूब एंटरटेनमेंट का डोज देने वाला है। इस फिल्म में आपको भरपूर कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा। इसके ट्रेलर को फैंस ने काफी प्यार भी दिया है।

ग्यारह ग्यारह

किल फिल्म के बाद राघव जुयाल फिर लोगों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज भी रिलीज होने के लिए तैयार है। ग्यारह ग्यारह 9 अगस्त को ही जी5 पर रिलीज होगी। इससे पहले कील फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग की वजह से राघव जुयाल ने सब का दिल जीत लिया था। और अब इस नई फिल्म से भी इन्हे काफी उम्मीदें हैं।


मनोरंथगल

कमल हासन और फहाद फाजिल की वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में 9 अलग अलग कहानियां दिखाई गई हैं। जिसे 8 डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। ये सीरीज 15 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी। यह फिल्म कई मायनों में खास होने वाली हैं। इसमें आपको अलग अलग स्टोरी देखने को मिलेगी।

मुंज्या

सिनेमाघरों पर ऑडियंस को डराने के बाद मुंज्या अब ओटीटी पर लोगों को डराने के लिए तैयार है। ये फिल्म अगस्त के महीने में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद यही जताई जा रहीं है कि जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जायेगा।

किल

लक्ष्य और राघव जुयाल की किल को सिनेमाघरों पर मिक्स रिव्यू मिले हैं। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म भी अगस्त में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अभी तक इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News