JK Encounter: कुलगाम मुठभेड़ में 3 जवान और 1 पुलिस अधिकारी घायल, सभी अस्पताल में भर्ती

Update: 2024-09-28 04:59 GMT

 jammu kashmir encounter

 jammu kashmir encounter : जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बीच आतंवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान जबकि एक पुलिस अधिकारी के घायल होने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के देवसर क्षेत्र के आदिगाम गांव में 28 सितंबर सुबह एक बड़ी मुठभेड़ शुरू हुई। खुफिया जानकारी के आधार पर सेना जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने गांव में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने जब इलाके को घेरकर घर- घर तलाशी ली, तभी छिपे हुए आतंकवादियों ने अचानक गोलीबारी कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो आतंकी गांव के एक घर में छिपे हुए हैं और वे लगातार गोलीबारी कर रहे हैं। सुरक्षा बलों द्वारा जवाबी कार्रवाई में भारी गोलीबारी की जा रही है। सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है और ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक सतर्कता बरती जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों को घटनास्थल से दूर रहने के निर्देश दिए गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आतंकवादियों को निष्क्रिय कर दिया जाएगा और ऑपरेशन सफलतापूर्वक समाप्त होगा। 

बताया जा रहा है कि यह ऑपरेशन संयुक्त बलों के इंटेलिजेंस इनपुट्स पर आधारित है, जिसमें सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां शामिल हैं। इस मुठभेड़ से इलाके में तनाव का माहौल है, और प्रशासन स्थिति पर करीबी नजर बनाए हुए है।

Tags:    

Similar News