सावधान: देश में नहीं थम रहा भेड़ियों का आतंक, यूपी के बाद अब MP के इस शहर में 5 लोगों को बनाया अपना शिकार

खंडवा जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल क्षेत्र खालवा तहसील के मालगांव की यह घटना बताई जा रही है।

Update: 2024-09-07 03:26 GMT

यदि आप मध्य प्रदेश या उत्तर प्रदेश से हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि देश में इन दोनों भेड़िए का आतंक अपने चरम पर है। उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक खत्म ही नहीं हुआ था कि अब मध्य प्रदेश में भी भेड़ियों ने दहशत फैला दी है। बहराइच में अभी भी दो आदमखोर भेडिए खुले घूम रहे हैं, जो रोज किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। अब मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भी आदमखोर भेडिया के हमले की खबर है, जहां शुक्रवार शाम एक ही परिवार के पांच सदस्यों को भेड़िए ने शिकार बना लिया। 

एक ही परिवार के पांच लोगों को भेड़िया ने किया जख्मी 

खंडवा जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल क्षेत्र खालवा तहसील के मालगांव की यह घटना बताई जा रही है। इसी गांव में एक झोपड़ी के बाहर सो रहे एक परिवार को भेड़िए ने अपना शिकार बनाया और एक ही परिवार के पांच लोगों को जख्मी कर दिया। जिनका इलाज खंडवा जिला अस्पताल में चल रहा है। इन पांच लोगों में एक महिला भी शामिल है। जिसके सिर पर चोट लगी है।

दहशत में ग्रामीण 

जिस वक्त भेड़िए का यह हमला हुआ, उस वक्त गांव के ज्यादातर लोग सो रहे थे। हमले के बाद मची चीख पुकार के बाद लोगों की नींद खुल गई। उन्होंने देखा कि गांव के बाहर की ओर एक भेड़िया जा रहा है। तब उन्हें सारा माजरा समझ में आया और गांव के सारे लोग उसे पर टूट पड़े, उस पर जमकर डंडा बरसाया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि वन विभाग ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। 

वन विभाग की माने तो मालगांव के आसपास जो जंगल है वहां काफी सारे जानवर रहते हैं। जैसे जंगली कुत्ता भेड़िया तेंदुआ आदि। यह कभी-कभी पानी या शिकार की तलाश में जंगल से बाहर गांव की ओर आ जाते हैं उस दिन भी ऐसा ही हुआ था। इस हमले के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल फैल गया है।


Tags:    

Similar News