Amanat Bansal: कौन हैं अमानत बंसल जो बनेंगी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की बहू...

Update: 2024-09-17 05:11 GMT

मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को अपने बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की घोषणा की।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि “एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें।”



शिवराज सिंह की होने वाली बड़ी बहू अमानत बंसल देश के बड़े उद्योगपति अनुपम आर बंसल की बेटी हैं जो फेमस लिबर्टी शूज कंपनी के निदेशक हैं इसके अलावा अमानत की मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर के फाउंडर हैं। लिबर्टी शूज के निदेशक की बेटी अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजिकल रिसर्च में एमएससी की डिग्री हासिल की है। 

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की भी सगाई हुई है। कुणाल का रिश्ता भोपाल के डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन के साथ तय हुआ है।

 

Tags:    

Similar News