Bhopal News: समीक्षा बैठक में गायब स्मार्ट सिटी CEO, प्रभारी मंत्री चेतन कश्यप ने कलेक्टर से कहा - तत्काल हटाएं ऐसे अधिकारी

Update: 2024-09-20 14:24 GMT

समीक्षा बैठक में गायब स्मार्ट सिटी CEO, प्रभारी मंत्री चेतन कश्यप ने कलेक्टर से कहा - तत्काल हटाएं ऐसे अधिकारी

Bhopal News : भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल के प्रभारी मंत्री चेतन कश्यप ने शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय में एक समीक्षा बैठक बुलवाई। इस बैठक में स्मार्ट सिटी के CEO किरोड़ीलाल मीणा गायब रहे। स्मार्ट सिटी CEO के गायब रहने से प्रभारी मंत्री चेतन कश्यप काफी नाराज हुए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए भोपाल कलेक्टर को कहा कि, ऐसे अधिकारियों को तत्काल हटाया जाए।

भोपाल के प्रभारी मंत्री चैतन्य कश्यप अध्यक्षता में हुई बैठक में हुजूर विधानसभा और भोपाल के विकास को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। इस बैठक में सांसद अलोक शर्मा और विधायक रामेश्वर शर्मा समेत महापौर मालती राय मौजूद थीं।

बता दें कि, लंबे समय बाद भोपाल के विकास कार्य को लेकर समीक्षा बैठक हुई थी। इसके पहले तत्कालीन प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में समीक्षा बैठक हुई थी। लंबे समय बाद समीक्षा बैठक बुलाए जाने के बावजूद भोपाल स्मार्ट सिटी CEO की गैरमौजूदगी से सांसद और विधायक भी काफी नाराज हुए।

जर्जर सड़क की मरम्मत पर चर्चा :

बैठक में प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से भोपाल में जर्जर सड़क की मरम्मत पर चर्चा की। इसके आलावा गोशाला और गांव में पानी की समस्या को दूर करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिया गया। भोपाल स्मार्ट सिटी के लिए अक्टूबर के पहले हफ्ते में बैठक आयोजित की जाएगी। प्रभारी मंत्री ने कहा कि, अक्टूबर में होने वाली बैठक में प्रोजेक्ट के कार्यों की समीक्षा होगी।

अगले माह से होगी नियमित बैठक :

प्रभारी मंत्री कश्यप ने कहा कि, विकास कार्यों पर चर्चा के लिए जल्द ही भोपाल नगर निगम की भी बैठक बुलाई जाएगी। अगले माह से नियमित बैठक की जाएगी जिसमें मेट्रो कार्य समेत अन्य विषयों पर चर्चा होगी। इसके अलावा बैठक में आवारा गोवंश के लिए गोशाला की व्यवस्था किए जाने के लिए भी प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया।

भोपाल रेप केस पर भी हुई चर्चा :

इस बैठक में भोपाल में तीन साल की बच्ची से हुई रेप की घटना पर भी चर्चा हुई। प्रभारी मंत्री कश्यप ने अधिकारियों से कहा कि, ऐसे मामले दोबारा न हो इसका ध्यान रखा जाए और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News