Kangana Ranaut: कंगना के बयान से नाखुश भाजपा, प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा पार्टी का मत नहीं, जानिए पूरा मामला…

Update: 2024-08-26 12:41 GMT

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्‍यू में कंगना रनौत का किसान आंदोलन को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं, मंडी के मौजूदा सांसद कंगना ने अपने इंटरव्‍यू में कहा कि किसानों के विरोध प्रदर्शन से बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के दौरान “शव लटकते हुए देखे गए और बलात्कार हो रहे थे”।

इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद खड़ा हो गया है। लगातार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा था, इसी को लकर भाजपा नेतृत्व ने कंगना को फटकार लगाई है।

फटकार के साथ एक स्पष्टीकरण भी दिया गया है, भारतीय जनता पार्टी के ऊपरी नेतृत्‍व की तरफ से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है जिसमें लिखा गया है कि सुश्री रनौत की टिप्पणी पार्टी के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करती है। भाजपा इससे असहमति व्यक्त करती है। कंगना रनौत पार्टी की ओर से नीतिगत मामलों पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं हैं और उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी गई है। भाजपा ने सुश्री रनौत को भविष्य में इस तरह के बयान देने से परहेज करने का निर्देश दिया है।"



 




Tags:    

Similar News