कांग्रेस सांसद ने मुस्लिम इलाके में जाने से पहले साफ किया तिलक, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

भाजपा नेताओं ने की निंदा

Update: 2022-07-14 08:30 GMT

छिंदवाड़ा। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो के दौरान माथे से तिलक हटाते दिख रहे है। भाजपा नेता इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और कमलनाथ दोनों की निंदा कर रहे है।  

जानकारी के अनुसार, ये वीडियो परसिया इलाके में निकाय चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है। इस दौरान मुस्लिम बहुल इलाके में प्रवेश से पहले वह एक रुमाल से तिलक पोंछते नजर आ रहे है। ये वीडियो सांसद के फेसबुक अकाउंट पर लाइव पोस्ट किया गया है। वीडियो के सामने आते ही सांसद नकुलनाथ फेसबुक पर तेजी से ट्रोल हो गए है। भाजपा नेताओं के साथ-साथ आम यूजर्स भी कांग्रेस नेता की इस हरकत पर आपत्ति जाते रहे है। 

धर्म प्रतीक का अनादर - 

भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वीडियो ट्वीट किया और छिंदवाड़ा कांग्रेस सांसद को हिंदू धर्म के प्रतीक का अनादर करने के लिए नारा दिया। "कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने 'उनके' क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले तिलक हटा दिया", उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया।

वही बीजेपी के एक अन्य सदस्य ने वीडियो साझा करते हुए कहा कि नकुलनाथ ने तिलक को हटाकर कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने इस शांतिपूर्ण क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले अपना तिलक ही नहीं हटाया, बल्कि ऐसा करके उन्होंने कांग्रेस की मानसिकता को भी उजागर किया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को गिद्ध बताते हुए कहा, "उनके जैसे लोग अपना महल बनाने के लिए जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं।"

सॉफ्ट हिन्दुज्म की राजनीती सिर्फ छलावा - 

भाजपा नेताओं का कहना है की नकुलनाथ ने वर्ग विशेष के डर से तिलक हटाकर हिंदू धर्म प्रतिक का अपमान किया है। वहीं आम यूजर्स नकुल से सवाल पूछ रहे है। जब अपने वोटरों से इतना डर लगता है तो तिलक लगाया ही क्यों ? क्या आप और आपके पिता काखुद को हिंदूवादी दिखाना सिर्फ छलावा और दिखावा है ? 

Tags:    

Similar News