डिप्टी CM ब्रजेश पाठक पहुंचे रायबरेली, CHC में स्वास्थ सेवाओं की खुली पोल, डॉक्टर गैरमौजूद, कटेगा वेतन

Deputy CM Brajesh Pathak : डिप्टी सीएम ने दवाओं का स्टॉक भी चेक किया। गनीमत रही की अस्पताल में दवाओं का स्टॉक पूरा था।

Update: 2024-07-18 07:19 GMT

Deputy CM Brajesh Pathak

Deputy CM Brajesh Pathak : उत्तरप्रदेश। रायबरेली में बछरावां CHC में उस समय तहलका मच गया जब बिना किसी को पूर्व में सूचना दिए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक औचक निरिक्षण के लिए पहुंच गए। उन्होंने यहां खुद डॉक्टर्स की हाजिरी ली। हाजिरी के समय करीब 11 डॉक्टर्स गैरमौजूद रहे। डिप्टी सीएम के औचक निरिक्षण से खराब स्वास्थ सेवाओं की पोल खुल गई। बछरावां CHC के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठ फतेहपुर पहुंचे।

गैरहाजिर डॉक्टर्स से नाराज डिप्टी सीएम ने एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है। जिला अस्पताल पहुंचकर डिप्टी सीएम ने मरीजों से भी बातचीत की। उन्होंने मरीजों से स्वास्थ सुविधाओं के बारे में जाना। इसकी बाद डिप्टी सीएम ने दवाओं का स्टॉक भी चेक किया। गनीमत रही की अस्पताल में दवाओं का स्टॉक पूरा था।

अस्पताल में पहुँचते ही ब्रजेश पाठक को बाहर कुछ मरीज बैठे दिखे। इन्हे देख डिप्टी सीएम इनके पास पहुंचे और डॉक्टर्स के बारे में पूछा। इसके बाद डिप्टी सीएम मरीज को पर्ची बनवाने के लिए लेकर गए। इस दौरान आस पास फ़ैली गंदगी पर भी उन्होंने आपत्ति जताई। अस्पताल परिसर में कुछ गाड़ियां पार्क थी। इसके बारे में जब डिप्टी सीएम ने पूछा तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद डिप्टी सीएम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि, यह अस्पताल है पार्किंग स्टैंड थोड़ी की कोई भी गाड़ी पार्क कर जाए।

देखिए वीडियो :


Tags:    

Similar News