West Bengal Doctor Rape Case: लाइव स्ट्रीमिंग पर अड़े डॉक्टर्स, सीएम बनर्जी ने बुलाई फाइनल बैठक, कहा - मीटिंग के मिनट्स को रिकॉर्ड करेंगे

Update: 2024-09-16 07:48 GMT

लाइव स्ट्रीमिंग पर अड़े डॉक्टर्स, सीएम बनर्जी ने बुलाई फाइनल बैठक

West Bengal Doctor Rape Case : पश्चिम बंगाल। एक बार फिर पश्चिम बंगाल सरकार ने जूनियर डॉक्टरों को कालीघाट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पर बैठक के लिए बुलाया है। जूनियर डॉक्टर्स जहां मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की डिमांड पर अड़े हैं वहीं सीएस का कहना है कि, आखिरी बार यह मीटिंग बुलाई जा रही है। बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग नहीं की जाएगी लेकिन बैठक के मिनट्स को रिकॉर्ड किया जाएगा।

सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव मनोज पंथ द्वारा एक ईमेल के माध्यम से यह बताया गया कि, "यह पांचवीं और अंतिम बार है जब हम बैठक कर रहे हैं और बैठक की कोई लाइव स्ट्रीमिंग या वीडियोग्राफी नहीं होगी… इसके बजाय, बैठक के मिनट्स को रिकॉर्ड किया जाएगा और दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे। ईमेल में कहा गया है कि मीटिंग सोमवार शाम 5 बजे रखी गई है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल को आज शाम 5 बजे अपने आवास पर बैठक के लिए आमंत्रित किया है। इस पर एक डॉक्टर ने कहा कि, "हमने लाइव स्ट्रीमिंग की मांग की ताकि जनता को पता चल सके कि मीटिंग में अंदर क्या हो रहा है। हमें नहीं पता कि उनकी समस्या क्या है... हम मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग करते हैं... हमारी पांच मांगें हैं जो बिल्कुल जायज हैं। जनता हमारा समर्थन कर रही है क्योंकि हम अराजनीतिक हैं और हम सरकार के दबाव में नहीं झुके हैं। हम समझौता करने के लिए तैयार हैं लेकिन अगर वे हमारी मांगें नहीं सुनते हैं तो इसका कोई मतलब नहीं है कि वे हमें मीटिंग के लिए बुला रहे हैं।''

बता दें कि, इसके पहले भी सीएम ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टर्स को बातचीत के लिए बुलाया था। जूनियर डॉक्टर मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की बात पर अटके थे। सीएम दो घंटे तक इन्तजार करती रहीं लेकिन जूनियर डॉक्टर्स अपनी मांग पर अड़े हुए थे।

Tags:    

Similar News