Gorakhpur: CM योगी ने जनता दर्शन में सुनीं लोगों की शिकायतें और अफसरों को दिये ये आदेश...

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में करीब 300 लोगों से मुलाकात की। सभी लोगों की एक - एक करके शिकायत सुनी।

Update: 2024-10-04 06:17 GMT

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे, जहां उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन आयोजित कर लोगों की शिकायतों को सुना। इसमें सीएम ने न सिर्फ लोगों की शिकायतें सुनी साथ उन्हें अफसरों को समाधान के आदेश दिए। 

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में करीब 300 लोगों से मुलाकात की। सभी लोगों की एक - एक करके शिकायत सुनी। सीएम योगी ने सभी लोगों को आश्वस्त कराया की चिंता होने की आवश्यकता नहीं है, सभी की समस्याओं का निवारण किया जाएगा। इसमें ज्यादातर गंभीर बीमारी से जूझ रहे लोग आए थे, जिनमें से कुछ लोगों के पास आयुष्मान कार्ड नहीं थे। सीएम ने सभी के तत्काल आयुष्मान कार्ड बनवाने के साथ - साथ इलाज का खर्च उठाने के आदेश दिए।

बच्चों को किया प्यार दुलार

शुक्रवार सुबह गोरखनाथ मंदिर परिसर का भ्रमण करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिजनों के साथ मंदिर आए बच्चों को प्यार, दुलार और आशीर्वाद दिया। दो बच्चों के साथ वो बात करते हुए दिखे। सीएम ने उनसे नाम पूछा और पढ़ाई लिखाई की जानकारी ली। सीएम ने दोनों बच्चों को चॉकलेट गिफ्ट किया। 

गोसेवा में बिताया समय

सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर में परिसर का भ्रमण करते हुए गोशाला में पहुंचे। यहां उन्होंने गोसेवा में कुछ व्यतीत किया। सीएम योगी ने गोवंश को अपने हाथों से गुड़ खिलाया।

Tags:    

Similar News