IND Vs BAN T20 Match Gwalior: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला मुकाबला, नए खिलाड़ी दिखाएंगे दम

Update: 2024-10-06 02:31 GMT

IND Vs BAN T20 Match Gwalior

IND Vs BAN T20 Match Gwalior : मध्यप्रदेश। भारत और बांग्लादेश के बीच टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला मध्यप्रदेश के ग्वालियर में श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम (Shrimant Madhavrao Scindia Stadium) में खेला जाएगा। 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला यह मैच काफी रोमांचित होने वाला है। पहले बार श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है। भारतीय टीम की कप्तानी इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) करेंगे। वहीं बांग्लादेशी क्रिकेट टीम की कप्तानी नजमुल हुसैन शांतों (Nazmul Hussain Shanto) द्वारा की जाएगी।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस मैच में तीन नए खिलाड़ी क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों में नीतिश रेड्डी, हर्षित राणा और मयंक यादव शामिल हैं। यह देखना दिलचस्प होगा की टीम इण्डिया का मैनेजमेंट किसे मौका देगा। इंटरनेशन क्रिकेट में डेब्यू की संभावनाओं की बीच सभी का ध्यान मयंक यादव पर है। वह उस समय चर्चा में आए थे जब आईपीएल में उन्होंने तेज रफ़्तार गेंदबाजी की थी। हालांकि मयंक यादव इंजरी की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए थे।

नीतिश रेड्डी और हर्षित राणा भी आईपीएल खेल चुके हैं। नीतिश रेड्डी ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से मैच खेला था। आईपीएल 2024 में आलराउंडर नीतिश रेड्डी ने अपने खेल से सभी को चौंका दिया था। वहीं हर्षित राणा कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेले थे। उनकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी रही थी।

इस मैच से शिवम दुबे बाहर हो गए हैं। ऐसे में माना यह भी जा रहा है कि, नीतिश रेड्डी को इसका फायदा हो सकता है। शुभमन गिल, ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ी रेस्ट पर हैं। सूर्यकुमार यादव के अलावा हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में बड़े खिलाड़ी हैं। बड़े खिलाड़ियों के रेस्ट पर होने से टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

Tags:    

Similar News