Ishan Kishan Father: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता जेडीयू में हुए शामिल, विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे दम

भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन एक बार सुर्खियों में छाए हुए है जहां पर उनके पिता प्रणव कुमार पांडे आज रविवार को बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जेडीयू में शामिल हुए है।

Update: 2024-10-27 15:19 GMT

Ishan Kishan Father: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन एक बार सुर्खियों में छाए हुए है जहां पर उनके पिता प्रणव कुमार पांडे आज रविवार को बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जेडीयू में शामिल हुए है। आज अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना स्थित जेडीयू प्रदेश कार्यालय में औपचारिक रूप से जेडीयू पार्टी की सदस्यता ली। माना जा रहा है कि, वे आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से चुनाव लड़ेंगे।

पार्टी के सैनिक बने रहने की कही बात 

यहां पर जदयू पार्टी का हाथ थामने के बाद प्रणव पांडे ने कहा कि हम पार्टी के सैनिक हैं और पार्टी के साथ काम करेंगे और पूरी निष्ठा से काम करेंगे. मेरे मन में कोई सोच नहीं है। बता दें सदस्यता कार्यक्रम के दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा की उपस्थिति में प्रणव पांडे ने सदस्यता ली है। बता दें कि, प्रणव पांडे पेशे से बिल्डर हैं. वह अपने परिवार के साथ बिहार की राजधानी पटना में रहते हैं। खबर है कि, बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रणव पांडे को नवादा या फिर ओबरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा सकते हैं।

क्या कर रहे क्रिकेटर ईशान किशन 

आपको बताते चलें कि, जदयू पार्टी ज्वाइन करने वाले नेता प्रणव पांडे भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता है। ईशान किशन की बात करें तो फिलहाल वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई 15 सदस्यीय भारत ए टीम का हिस्सा हैं लेकिन बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं। जल्द ही वे भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News