Indore Suicide case : ऐसा क्या हुआ कि, 7 वीं क्लास की छात्रा ने बिल्डिंग की 14 वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Indore Suicide case : सीसीटीवी फुटेज में छात्रा बिल्डिंग की लिफ्ट से ऊपर चढ़ती नजर आ रही है।

Update: 2024-06-18 08:20 GMT

Indore Suicide case : 7 वीं क्लास की छात्रा ने बिल्डिंग की 14 वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Indore Suicide case : इंदौर में सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने बिल्डिंग की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता उसे घर के बाहर स्कूल जाने के लिए छोड़ कर आए थे लेकिन स्कूल बस में बैठने की जगह छात्रा दूसरी बिल्डिंग में गई, वहां लिफ्ट से 14 वें फ्लोर तक गई और फिर छलांग लगा दी। इस घटना के बाद बच्ची के परिजन शॉक में हैं। सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि, आखिर ऐसी क्या वजह थी कि, सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को सुसाइड करना पड़ा।

यह घटना इंदौर के निपानिया क्षेत्र की है। लसूड़िया पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रा की उम्र मात्र 13 साल थी। उसके पिता का नाम अमोल अयामियार है वे कंटेनर कंपनी में काम करते हैं। छात्रा का बड़ा भाई 11 वीं क्लास में पढ़ता है। मार्च में ही ये लोग इंदौर शिफ्ट हुए थे इसके पहले ये सभी विशाखापट्टनम में रहते थे।

सीसीटीवी फुटेज में छात्रा बिल्डिंग की लिफ्ट से ऊपर चढ़ती नजर आ रही है। पिता छात्रा को घर के बाहर छोड़कर चले गए थे। इसके बाद वह अचानक दूसरी बिल्डिंग में चढ़ गई। 14 वीं मंजिल पर पहुंचकर छात्र कूद गई। इसके बाद मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। परिजनों ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। छात्रा ने सुसाइड का कदम क्यों उठाया इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News