Lucknow Income Tax Raid: बिल्डर कादिर अली के MI ग्रुप के 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

Update: 2024-10-23 04:58 GMT

बिल्डर कादिर अली के MI ग्रुप के 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

Lucknow Qadir Ali MI Group Income Tax Raid : लखनऊ के MI बिल्डर पर बुधवार को इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं। बिल्डर कादिर अली के MI ग्रुप के 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स के अधिकारी जांच कर रहे हैं। लखनऊ में MI ग्रुप के कई रियल एस्टेट प्रोजेक्ट हैं। जानकारी के अनुसार, गोमतीनगर आवास, ऑफिस MI रशेल कोर्ट और विस्तार में छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार टैक्स चोरी समेत फंडिंग को लेकर पूछताछ और जांच जारी है।

बता दें कि, MI बिल्डर उत्तरप्रदेश में जाना - माना नाम हैं। एमआई बिल्डर के द्वारा उत्तरप्रदेश में कई रियल एस्टेट प्रोजेक्ट का काम किया जा रहा है। यूपी में कादिर अली एक जाना माना नाम हैं। गोमतीनगर आवास, ऑफिस MI रशेल कोर्ट और विस्तार में आयकर विभाग के अधिकारी मौजूद हैं। लखनऊ समेत कई स्थानों पर MI बिल्डर के प्रोजेक्ट चल रहे हैं।

Qadir Ali MI Group Income Tax Raid 

आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई लेकिन इनकम टैक्स चोरी, मानकों के विरुद्ध चलाए जा रहे प्रोजेक्ट को लेकर आयकर विभाग जांच कर रहा है। बिल्डर कादिर अली के परिजनों समेत ऑफिस के लोगों से पुछ्ताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार एमआई ग्रुप से जुड़े बैंक अकाउंट डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News