Gonda Accident: गोंडा में बड़ा हादसा, डिप्टी रेंजर की तेज रफ्तार कार ने 4 को रौंदा

Update: 2024-10-08 08:19 GMT

Gonda Accident : उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश। गोंडा में मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। डिप्टी रेंजर की तेज रफ़्तार कार ने चार लोगों को रौंद दिया। इसके चलते नाबालिग समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। हादसे के बाद डिप्टी रेंजर अपनी कार छोड़ कर भाग रहा था। लोगों ने पीछा पर डिप्टी रेंजर को पकड़ा।

जानकारी के अनुसार, गोंडा के आर्यनगर खरगूपुर के गोपाल बाग में डिप्टी रेंजर अमित वर्मा की गाड़ी ने चार लोगों को रौंदा है। इस हादसे में 9 साल की एक बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज जारी है। घटना के बाद लोगों ने डिप्टी रेंजर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। डिप्टी रेंजर अमित वर्मा इस समय बहराइच में तैनात थे।

बता दें कि, बहराइच में तैनात डिप्टी रेंजर गोंडा से बहराइच अपनी कार में जा रहे थे। वे अकेले सफर कर रहे थे इसी दौरान अमित वर्मा को झपकी आ गई। कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी। गोपाल बाग़ के पास कार कंट्रोल से बाहर हो गई। डिप्टी रेंजर की अनियंत्रित कार से पहले सगुन (10 साल) और रौनक (12 वर्ष) नाम के बच्चों को रौंदा गया। इसके बाद पैदल चल रहे छुरही (40 वर्ष) और परी (14 वर्ष) को भी अनियंत्रित कर के नीचे आ गए।

ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डिप्टी रेंजर को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को इलाज के लिए सीएमएचसी अस्पताल में भर्ती किया गया प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को गोंडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News