MP News: चार साल तक पिता की हवस का शिकार बनी बेटी, थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती, कहा- मेरे पापा ...

Update: 2024-10-10 17:25 GMT

Lucknow Gang Rape

Father Raped His Daughter in Chhatarpur : छतरपुर। मध्य प्रदेश में इन दिनों रेप और छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे है। अब छतरपुर जिले से रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी को पिछले चार तक अपनी हवस का शिकार बनाया। इस मामले का खुलासा होने के बाद 40 वर्षीय आरोपी दरिंदा फरार हो गया है। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने फरार आरोपी के ऊपर इनाम भी घोषित कर दिया है।

छतरपुर के पुलिस SP अगम जैन ने गुरुवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी है। वह अपनी पत्नी और 21 वर्षीय बेटी के साथ रहता था, लेकिन आज सुबह लवकुश नगर थाने में उसकी करतूत की शिकायत दर्ज होते ही वह फरार हो गया।

छतरपुर एसपी ने आगे बताया कि भारतीय न्याय संहिता (BNS) के तहत बलात्कार के आरोप में उस पर मामला दर्ज करने के अलावा पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत भी आरोप लगाए हैं, क्योंकि वह व्यक्ति कथित तौर पर अपनी बेटी के साथ तब से बलात्कार कर रहा था, जब वह 18 वर्ष से कम उम्र की थी। SP अगम जैन ने कहा कि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मेरे पापा डराकर मेरे साथ...

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जबरदस्ती डरा-धमका कर उसका पिता उसके साथ संबंध बनाता था। उसने लगातार चार सालों तक उसके साथ रेप किया। रेप के बारे में जब उसने अपने परिजनों को बताया तब किसी ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और करीब चार साल बाद वह लवकुशनगर थाने पहुंची। थाने में उसने अपने पिता के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

10 हजार का इनाम घोषित

छतरपुर एसपी अगम जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है। उसपर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News