Train Cancelled: रेलवे ने रद्द कीं 5 ट्रेनें, कई के रूट में बड़ा बदलाव, यहां देखें पूरी लिस्ट......

Kanchenjunga Express train accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की दुर्घटना होने के बाद मंगलवार को ट्रैक की मरम्मत कर दी गई है, जिसके बाद ट्रैक से ट्रेनें गुजरने लगी हैं, लेकिन

Update: 2024-06-18 07:26 GMT

कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की दुर्घटना होने के बाद मंगलवार को ट्रैक की मरम्मत कर दी गई है, जिसके बाद ट्रैक से ट्रेनें गुजरने लगी हैं, लेकिन बावजूद भी इस घटना के चलते कई ट्रेनों को कैंसिल किया है, साथ ही इस रूट की कुछ ट्रेनों को डायवर्ट भी किया गया है।

सोमवार को कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी एवं 25 लोग घायल हुए थे।

ये ट्रेनों की गई कैंसिल

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, (15719) कटिहार-सिलीगुड़ी इंटरसिटी एक्सप्रेस, (15720) सिलीगुड़ी-कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस, (12042) न्यू जलपाईगुड़ी-हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस, (12041) हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी शताब्दी एक्सप्रेस और (15724) सिलीगुड़ी-जोगबनी इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित 5 ट्रेनों को भी आज रद्द कर दिया गया है|

इन ट्रेनों का बदला रूट

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, न्यू जलपाईगुड़ी से नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12523 का समय बदलकर 12.00 बजे बजे रवाना किया गया हैं।

नई दिल्ली से से आने वाली ट्रेन संख्या 20504- डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, सिलचर से 13176- सियालदह कंचनजंघा एक्सप्रेस और न्यू जलपाईगुड़ी से 12523- नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस को भी डायवर्ट किया गया है।

जलपाईगुड़ी के पास हुआ था हादसा

सोमवार को सुबह 8.55 बजे उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास सियालदाह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस में एक मालगाड़ी ने टक्कर मार दी थी। यह दुर्घटना दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में हुई, इस हादसे में कम से कम आठ लोगों की मौत एवं 25 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आयी थी।

Tags:    

Similar News