Bahraich: बहराइच में आदमखोर भेड़िये के साथ अब तेंदुए का आतंक, घर में सो रही लड़की पर किया हमला

Update: 2024-09-27 10:02 GMT

बहराइच में आदमखोर भेड़िये के साथ अब तेंदुए का आतंक

Bahraich : स्वदेश समाचार, बहराइच। जिले में अब आदमखोर भेड़िये के साथ तेंदुए का भी आतंक शुरू हो गया है। गुरुवार रात घर में सो रही बालिका पर हमला कर तेन्दुए ने उसे नोंच कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में बालिका को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिहीपुरवा मोतीपुर पहुंचाया गया वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया है।

आपको बताते चलें कि जनपद बहराइच के मासी नानपारा और कैसरगंज इलाके में भेड़िए ने लोगों को परेशान कर रखा है। महसी तहसील क्षेत्र में तो रात में भेड़िए ने हमला कर एक मासूम बालिका को लहूलुहान कर दिया। बालिका की मां ने संघर्ष कर बेटी की जान बचाई। अभी लोग उसे घटना में उलझे हुए थे तभी जिले के मोतीपुर (मिहींपुरवा) तहसील अंतर्गत कतर्नियाघाट सेंचुरी से सटे वन क्षेत्र के सुजौली रेंज अंतर्गत अयोध्या पुरवा गाँव से तेंदुए के हमले की घटना सामने आई है।

पता चला है कि रात में गांव निवासी वसीम के घर के अंदर तेंदुआ दीवार फांदकर घुस गया। उस समय परिवार के लोग घर में सो रहे थे। तेंदुए ने घर के बरामदे में चारपाई पर लेटी 13 वर्षीय बालिका साईबा पर हमला कर दिया। तेंदुआ साईबा को काबू में कर खींच कर ले जाने की कोशिश करने लगा लेकिन तभी बालिका के चीखने पर परिजनों की नींद खुली जिसके बाद सभी बच्ची को बचाने के लिए हाका लगाते हुए दौड़ पड़े इस दौरान तेंदुआ बालिका को घायल करके घर से कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में घुस गया। ग्रामीण पुरी रात हाका लगाकर तेन्दुए को खोजते रहे। इस बीच परिजन घायल बालिका को स्थानीय पीएचसी ले गए जहाँ से उसे सीएचसी मोतीपुर मिंहीपुरवा के लिए रेफर किया गया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बालिका की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल बहराइच के लिए रेफर कर दिया। भेड़िया के बाद अब तेन्दुए के हमले की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

Tags:    

Similar News