MORENA NEWS: पत्नी ने पति को दी नींद की गोलियां, प्रेमी की मदद से उतारा मौत के घाट

आरोपियों ने मनोज को शराब पिलाई, उसकी पिटाई की और उसे बेहोश करने के लिए नींद की गोलियों और इंजेक्शन का मिश्रण दिया और फिर उसका गला घोंट दिया।

Update: 2024-08-09 13:02 GMT

MORENA NEWS: मुरैना। शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक महिला और उसके प्रेमी को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी पत्नी ने कबूल किया कि उसने अपने पति को नशीली दवाएं दी थीं और जब वह बेहोश हो गया तो उसके प्रेमी और साथियों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

जानकारी के अनुसार, 2 अगस्त को बिछौला गांव में 37 वर्षीय मनोज का शव एक बोरे में भरा हुआ मिला था। शुरुआत में मृतक की पत्नी भारती ने दावा किया कि शव उसके पति का नहीं है, जिससे पुलिस को संदेह हुआ। जांच करने पर पत्नी ने खुलासा किया कि उसका मुरैना के एक कौशल विकास केंद्र में मैनेजर आशुतोष माहौर से प्रेम प्रसंग है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड की जांच की, जिसमें पता चला कि मनोज के फोन पर आखिरी कॉल आशुतोष की थी। आगे की जांच में पुष्टि हुई कि मनोज कौशल विकास केंद्र गया था, जहां भारती और आशुतोष के रिश्ते की शुरुआत हुई थी।

आशुतोष को उसके पांच साथियों दीपक सेंगर, लोकेश राठौर, अमन यादव, दीपक पालिया और आदित्य सिसोदिया के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने 23 जुलाई को मनोज की हत्या करना कबूल किया। संदिग्धों ने मनोज को शराब पिलाई, उसे पीटा और उसे बेहोश करने के लिए नींद की गोलियों और इंजेक्शन का मिश्रण दिया और फिर उसका दम घोंट दिया।

Tags:    

Similar News