Gwalior: CM काफिले के दौरान आर्मी मेजर और ट्रैफिक पुलिस के बीच कलेश, मेजर ने ट्रैफिक जवान को मारा थप्पड़, थाने पर आधी रात तक चला हंगामा

Update: 2024-08-23 06:55 GMT

Gwalior: ग्वालियर। ग्वालियर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के वीआईपी मूवमेंट के दौरान सेना के मेजर और ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के बीच हिंसक विवाद हुआ। यह घटना गुरुवार रात को एक मामूली दुर्घटना के बाद हुई, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

जब मुख्यमंत्री का काफिला कलेक्टर कार्यालय में बैठक के बाद शहर से गुजर रहा था, तब ट्रैफिक पुलिस ने MITS कॉलेज के पास इंद्रमणि नगर चौराहे सहित कई जगहों पर नाकाबंदी कर दी थी। उसी समय और उसी इलाके में मेजर आशीष चौहान की कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी, जबकि वह अपनी पत्नी, बहन और एक दोस्त के साथ बाहर थे।

दूसरी कार के चालक ने भागने की कोशिश की, जिसके चलते मेजर चौहान ने उसका पीछा किया। हालांकि, जब एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने हस्तक्षेप किया, तो मेजर और अधिकारी के बीच झड़प हो गई, जो जल्द ही हिंसक हो गई। स्थिति तेजी से बिगड़ गई, जिससे वहां से गुजर रही क्राइम ब्रांच पुलिस की गाड़ी का ध्यान इस ओर गया। अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया और मेजर चौहान को गोला का मंदिर थाने ले गए। इस अफरातफरी के बीच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां दोनों पक्षों को आगे की पूछताछ के लिए थाने लाया गया।

सेना के मेजर और पुलिस अधिकारी दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। मेजर की पत्नी ने दावा किया कि उन्हें ट्रैफिक पुलिस ने गलत तरीके से रोका, जिसने टकराव की शुरुआत की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनके पति को जबरन हिरासत में ले लिया और जब उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया। सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है और निष्कर्षों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News