Gwalior News: ऑटो ड्राइवर बोला मैंने नहीं की चोरी; नहीं माना टीआई, थाने में पिलाई पेशाब, हाथ-पैर बांध उल्टा लटकाकर तोड़ दिया पैर

Gwalior Auto Driver Deepak Shivhare: पुलिस ने चोरी के शक में उसे थाने बुलाकर बेरहमी से पीट दिया है और उसके बाद उसे पेशाब पिलाई गई, पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई से उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया।

Update: 2024-06-29 08:51 GMT

Gwalior News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से पुलिस की बरर्बता का मामला सामने आया है। यहां ऑटो ड्राइवर को चोरी के शक में पुलिस ने जमकर मारा है। वह पुलिस दया की भीख मांगता रहा कि मैंने कुछ नहीं किया, टीआई ने उसकी बात नहीं सुनी और पेशाब पिला दी। और उसके बाद ऑटो ड्राइवर के पैर तोड़ दिए।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित ऑटो ड्राइवर के नाम की पुष्टी दीपक शिवहरे के रूप में हुई है, दीपक ग्वालियर के सिंकदर कंपनी के इलाके में रहते हैं। दीपक के माता पिता का स्वर्गवास कई साल पहले ही हो चुका है, पत्नी की भी मौत हो गई है। दीपक किराए के मकान में अपने 5 महीने के बेटे के साथ रह रहें हैं और अपने बेटे का परवरिश ऑटो चलाकर कर रहे हैं और इस वक्त अपने बहन के घर अपना टूटा पैर लिए बैठा है जिसमें उसकी उंगलियों में फ्रैक्चर हो चुका है।

दीपक शिवहरे को पुलिस ने क्यों पकड़ा

ग्वालियर पुलिस ने चोरी के शक में उसे थाने बुलाकर बेरहमी से पीट दिया है और उसके बाद उसे पेशाब पिलाई गई, पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसको इतना मारा है कि उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। दीपक को अब 5 साल के बेटे की देखभाल करने में बाधा आ रही है। दीपक ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। दीपक का कहना है कि वह बेगुनाह है और पुलिस वालों ने उसे बर्बरता से मारा है, लिहाजा उसे न्याय दिलाया जाए। उसकी देखभाल करने वाली बहनों ने लगाई न्याय की गुहार लगाई है।

क्या कह रही है पुलिस

वहीं इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देकर कहा कि यह मामला 18 जून का है। भिंड के सराफा कारोबारी अमन बंसल की कार से 14 लाख रुपये कीमत का सोना चोरी हो गया था। स्टेशन बजरिया के पास कार पंचर हुई और उसे दौरान कार से 14 लाख रुपये कीमत का 245 ग्राम सोने की जेवरात चोरी हो गए। कारोबारी अमन ने इस मामले की पड़ाव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, इसके बाद पुलिस का शक ऑटो ड्राइवर दिपक शिवहरे पर गया है, टीआई ने दिपक को थाने में बुलाया फिर इस घटना को अंजाम दे दिया।

Tags:    

Similar News