स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 सर्वे से पहले क्षेत्रों में पहुंची महापौर, लोगों ने कहा सीवर की नहीं हो रही सफाई

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 का सर्वे होने के ठीक पहले महापौर शोभा सिकरवार द्वारा एक बार पुन: क्षेत्र में पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनी गई। निरीक्षण के चलते महापौर डीडी नगर में गई|

Update: 2023-07-24 11:41 GMT

ग्वालियर,न.सं.। स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 का सर्वे होने के ठीक पहले महापौर शोभा सिकरवार द्वारा एक बार पुन: क्षेत्र में पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनी गई। निरीक्षण के चलते महापौर डीडी नगर में गई, जहां लोगों ने उन्हें सीवर-सडक़ सहित अन्य समस्याओं के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद अधिकारियों को तत्काल समस्या निराकरण के निर्देश दिए गए। रविवार को महापौर शोभा सिकरवार ने दीनदयाल नगर क्षेत्र में कुशवाहा मार्केट व अन्य क्षेत्रों में निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से समस्या जानने के लिए बातचीत की। इस दौरान लोगों ने क्षेत्र में सडक़, सीवर, विद्युत, सफाई एवं पेयजल संबंधी समस्याओं को बताया और लंबे समय से शिकायत के बाद भी अनदेखी जारी होने की बात बताई। जिस पर महापौर ने नाराजगी जाहिर करते हुए निगम अधिकारियों को तत्काल समस्याओं के निराकरण के निर्देश संबंधितों को दिए। निरीक्षण के दौरान पुनीत सिंह, राजदीप भदौरिया, सागर नाती, योगेंद्र नोनेरा, गुड्डू राजावत, राघवेंद्र तोमर, रमेश मामा, कीर्ति पाठक, छोटू परिहार, नकुल सोनी, बृजेश त्यागी, उदय सिंह उपस्थित रहे।

तिलक की जयंती पर महापौर ने किया नमन-

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के नायक बाल गंगाधर तिलक की जयंती के अवसर पर महापौर डॉ शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने फूलबाग बारादरी के सामने स्थित बाल गंगाधर तिलक की प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर बाल गंगाधर तिलक के साथ ही लाला लाजपत राय एवं बिपिन चंद्र पाल की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर एमआईसी सदस्य अवधेश कौरव, पार्षद अंकित क_ल, प्रमोद खरे उपस्थित थे।



Tags:    

Similar News