ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पटवारी भर्ती परीक्षा की नियुक्तियों पर लगाई रोक,युवाओं ने आम चुनाव में वोट देने से किया इंकार

मप्र पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोपों के बाद सरकार ने इस परीक्षा के आधार पर पटवारियों की नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

Update: 2023-07-14 08:14 GMT

ग्वालियर। मप्र पटवारी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोपों के बाद सरकार ने इस परीक्षा के आधार पर पटवारियों की नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह-2,उप समूह-4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परीक्षा परिणाम में एक सेंटर के परिणाम के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूं। सेंटर के परिणाम का पुनःपरीक्षण किया जाएगा।



बता दें कि परीक्षा को लेकर युवाओं में बेहद आक्रोश बना हुआ है। हर दिन सोशल मीडिया पर सरकार को घोटाले की सरकार देना शुरू कर दिया है। पटवारी भर्ती परीक्षा को व्यापमं घोटाले की संज्ञा देने लगे हैं। अभ्यार्थियों का कहना है कि ग्वालियर के एनआरआई सेंटर पर सबसे ज्यादा अभ्यार्थियों का मेरिट में नाम आया है। ऐसे में लोगों को संदेह है कि परीक्षा पास कराने में कॉलेज का हाथ है। इसलिए इंदौर और भोपाल में परीक्षा को लेकर युवाओं ने जन आंदोलन किया। जिसमें भारी सख्यां में युवा शामिल हुए थे। सभी ने सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए और आने वाले आम चुनाव में वोट देने से भी इंकार किया। अभ्यार्थियों का कहना है कि परीक्षा को रद्द कर फर्जीवाड़े की जांच की जाए।

कांग्रेस ने मांगी सीबीआई जांच-



पटवारियों की नई नियुक्तियों पर रोक के सरकार के फैसले पर कांग्रेस ने कहा है कि पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराई जाएं। पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने कहा कि जब तक वास्तविक चेहरे बेनकाब नहीं होंगे हम चुप नहीं रहेंगे।

भोपाल और इंदौर में युवाओं का प्रदर्शन-

Full View


इंदौर और भोपाल में पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर युवाओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में प्रदेशभर के युवाओं ने भाग लिया। युवाओं का कहना है कि व्यापमं घोटाले में एक और सीरीज जुड़ गई है। लाखों युवाओं ने परीक्षा दी है सभी के सपनों को सरकार ने खत्म कर दिए हैं। सरकार रोजगार दे नहीं पा रही और जिन भर्ती की परीक्षा करा रही उनमें भी धांधली हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स -

सोशल मीडिया पर पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर लोग मीम्स साझा करने लगे हैं |  




 


Tags:    

Similar News