मामा व नाना-नानी को मैगी में दिया जहर, घर से नगदी गहने लेकर भागी नातिन

नातिन ने दिल्ली में जहर गटका

Update: 2023-07-31 08:18 GMT

ग्वालियर, न.सं.। सिरोल थाना क्षेत्र में मामा और नाना नानी को नातिन जहर देकर फरार हो गई। घर से भागते समय वह अपने साथ नगदी व गहने भी ले गई। जहर खुरानी का शिकार तीनों लोगों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस को जैसे ही जहरखुरानी का पता चला नातिन की तलाश करते हुए पुलिस दिल्ली में पहुंच गई जहां उसने भी जहर गटक लिया है जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया है। नाना नानी की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने घटना की जांच प्रारंभ कर दी है।

अम्बाह पोरसा निवासी काजल सखवार अपने नाना किशनलाल के घर हरखेड़ा सिरोल में बचपन से रह रही है। बीते कल काजल ने रात के समय नाना किशनलाल 60 वर्ष नानी कंठश्री 60 वर्ष और मामा सोनू 21 वर्ष को जहर दे दिया और जब सब बेसुध हो गए तो वह घर से फरार हो गई। बताया गया है कि काजल ने मैगी में मिलाकर जहर दिया है। दोपहर होने के बाद भी जब किशनलाल के घर से कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गए। पूरा परिवार बेसुध पड़ा था जबकि काजल का कहीं पता नहीं चल सका। मामले की तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों लोगों को पड़ोसियों की मदद से चिकित्सालय में भर्ती कराया। किशनलाल और कंठश्री की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि मोनू की हालत में सुधार है। काजल किसी बंटी नाम के युवक के साथ घर से भागी है जो अम्बाह का ही रहने वाला है। बंटी की जहर खुरानी में क्या भूूमिका है पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। काजल की लोकेशन दिल्ली में मिलने पर पुलिस उसे तलाश करती वहां पर पहुुंच गई। काजल ने भी दिल्ली में जान देने के इरादे से जहर निगल लिाय जिसे वहीं पर ही चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। काजल की हालत के बारे में पता चला नहीं चल सका है। इधर सोनू की शिकायत पर पुलिस ने काजल के खिलाफ पुलिस को जैसे ही जहरखुरानी का पता चला वह मौके पर पहुंची और जहर देने वाली काजल की तलाश तेज की। पुलिस ने सोनू की शिकायत पर काजल के खिलाफ धारा 380, 328 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पिता से बोली, मुझे जहां पहुंचना था पहुंच गई

काजल ने दिल्ली भागने के बाद पिता को फोन लगाकर कहा था कि वह उसकी तलाश नहीं करें। काजल ने कहा कि उसे जहां पहुंचना था पहुंच गई है। काजल के पिता भी अपनी बेटी की करतूत से परेशान हैं। काजल का पालन पोषण नाना नानी ने ही किया है।

इनका कहना है

नाना-नानी व मामा को जहर देने वाली युवती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जैसे ही वह स्वस्थ्य होगी टीम उसे दिल्ली से ग्वालियर लाएगी।

गजेन्द्र धाकड़

सिरोल थाना प्रभारी 

Tags:    

Similar News