सतना: सीएम ने बनाई चाय, पहला प्याला चित्रकूट विधायक के नाम

Update: 2024-10-27 14:51 GMT

सतना। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का सरल और सहज अंदाज अकसर देखने को मिलता है। चित्रकूट प्रवास के दौरान भी उन्होंने अपनी सरलता और सहजता का परिचय देते हुए जमकर सुर्खियां बटोरी। भगवान कामतानाथ की परिक्रमा करते हुए मुख्यमंत्री एक चाय की दुकान पर रुक गए। लाड़ली बहन से पूछा की क्या मैं चाय बना लूं? बहन ने हां कही और बैरिकेट पारकर मुख्यमंत्री दुकान जा पहुंचे और चाय बनाने में जुट गए।

मुख्यमंत्री का यह अंदाज देखकर परिक्रमा मार्ग में उनके साथ चल रहे काफिले के लोग हंस पड़े। हालांकि मुख्यमंत्री ने चाय बनाना प्रारंभ कर दिया और चाय पकाने के बाद पहली प्याली क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार को पकड़ा दी। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है लोग मुख्यमंत्री मोहन यादव की वीडियो को देखकर खासा शेयर कर रहे हैं।

इससे पहले किया था लाठी कला का प्रदर्शन

चित्रकूट प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने कई ऐसे काम किए जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वह कितने साधारण और जमीनी व्यक्ति हैं। चाय बनाने से पहले मुख्यमंत्री ने पीली कोठी के समीप स्थित एक आश्रम शाला के छात्रों को लाठी कला से भी परिचित कराया था। मुख्यमंत्री ने बच्चों के सामने लाठी भांज कर यह बताया कि इस कला के माध्यम से भी लोग अपना बचाव और सुरक्षा कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News