Bhopal News: भोपाल के मिलन रेस्टोरेंट लगी भीषण आग, आस पास बना अफरा तफरी का माहौल, ढाई घंटे बाद आग पर पाया गया काबू

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है जहां आग लगी थी उसी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर मिलन रेस्टोरेंट है।

Update: 2024-06-02 06:16 GMT

Bhopal News: भोपाल। बीते शनिवार मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित भोपाल के एमपी नगर के मिलन रेस्टोरेंट के टावर की तीसरी मंजिल में भीषण आग लग गई। आग को कड़ी मशक्कत के बाद रात के 1:30 बजे पूरी तरह काबू पाया जा सका बिल्डिंग में लगी आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में आग की लपटे पूरी बिल्डिंग में फैल गई। आग सूचना मिलने पर गोविंदपुरा, फतेहगढ़, माता मंदिर, समेत आसपास के फायर स्टेशनों की मौके पर 10 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है, जहां आग लगी थी उसी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर मिलन रेस्टोरेंट है, जब आग लगी तब वह बंद था आग लगने की सूचना पर रेस्टोरेंट के डायरेक्टर प्रदीप सोनी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि 10 दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू पाने में दिक्कत हो रही थी इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए रात 11:00 बजे हाइड्रोलिक प्लेटफार्म को लाया गया जिसकी मदद से फायर कर्मियों ने तीसरी मंजिल में लगी आग पर काफी हद तक काबू पा लिया। वही रात के 12:00 बजते बजते दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया लेकिन टावर पर रखे जनरेटर में आग अभी भी लगी हुई थी जिसे रात की 1:00 बजे तक दमकलों कर्मियों ने बुझा दिया।

Tags:    

Similar News