राजगढ़ में पैसों की मांग से प्रताड़ित युवक ने फांसी लगाई थी, 3 पर केस दर्ज

भोजपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने गुरुवार को मर्ग जांच के आधार पर गांव के तीन लोगों पर उधारी के पैसों की मांग को लेकर प्रताड़ित कर आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज किया है।

Update: 2023-12-21 07:26 GMT

राजगढ़। ग्राम मल्हारपुरा में तीन सप्ताह पूर्व राकेश ने निर्माणाधीन पानी की टंकी पर लगी सेंटिंग से रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। भोजपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने गुरुवार को मर्ग जांच के आधार पर गांव के तीन लोगों पर उधारी के पैसों की मांग को लेकर प्रताड़ित कर आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज किया है।

एएसआई बीएस.खीची के अनुसार 28 नवंबर को ग्राम पदमपुरा निवासी राकेश (36) पुत्र रामप्रसाद सेन ने मल्हारपुरा गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी पर लगी सेंटिंग से रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की, जिसमें ज्ञात हुआ कि गांव के तीन लोगों ने युवक को उधारी के पैसे देने के लिए प्रताड़ित किया था व जमीन बेचने को विवश कर आत्महत्या के लिए उकसाया। पुलिस ने मामले में मृतक के पिता रामप्रसाद सेन की रिपोर्ट पर सुल्तानसिंह पुत्र देवसिंह सौंधिया, भंवरीबाई पत्नी दरियावसिंह निवासी पदमपुरा और सुल्तान पुत्र शिवसिंह सौंधिया शिवपुरी के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News