Anant-Radhika Wedding: करीना- सैफ से लेकर कंगना रानौत तक,क्यों नहीं शामिल अनंत राधिका की शादी में

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक भव्य समारोह थी, जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।

Update: 2024-07-13 07:31 GMT

Anant-Radhika Wedding: भारत के सबसे धनी परिवार के बेटे अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड, टॉलीवुड और हॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार दूल्हे के साथ नाचते और मस्ती करते नजर आए। हालांकि, कुछ बड़े नाम इस समारोह में शामिल नहीं हो सके।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इस कारण वह मुंबई में एक भव्य शादी में शामिल नहीं हो पाए।

कंगना

कंगना शादी के सभी फंक्शन में नहीं दिखीं क्योंकि खबरों के अनुसार अंबानी परिवार ने उन्हें आमंत्रित नहीं किया था। मार्च में जब अंबानी परिवार ने जामनगर में अनंत और राधिका के लिए एक प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी, तब भी कंगना ने उन अभिनेताओं पर कटाक्ष किया था जो आमंत्रित थे और समारोह में नाचते हुए देखे गए थे।

करीना और सैफ

बॉलीवुड के इस पावर कपल ने मुंबई में हुई भव्य शादी में हिस्सा नहीं लिया। हाल ही में यह जोड़ा और उनके बच्चे इटली में छुट्टियां मना रहे थे। हालांकि, दोनों अभिनेताओं को मुंबई लौटते देखा गया, लेकिन वे शादी में शामिल नहीं हुए। शादी में न आने का कारण अभी तक पता नहीं चला है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, सचिन तेंदुलकर और हार्दिक पांड्या समेत कई खेल हस्तियाँ इस भव्य भारतीय शादी में शामिल हुईं। हालांकि, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा शादी में नहीं दिखे। यह जोड़ा लंदन में है, शायद इसी कारण वे समारोह में शामिल नहीं हो सके।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल भी समारोह में नहीं दिखे। हाल ही में उन्होंने एक निजी समारोह में शादी की और मुंबई में रिसेप्शन दिया। उन्हें अंतरधार्मिक विवाह के लिए इंटरनेट पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। अंबानी विवाह में उनके न आने का कारण अभी भी पता नहीं चला है।

सनी और बॉबी देओल

सनी और बॉबी देओल भी अंबानी की शादी में नहीं दिखे। उनका परिवार आम तौर पर अंबानी के जश्न में शामिल नहीं होता और लो प्रोफाइल बनाए रखता है। देओल भाई कभी-कभी फिल्म से जुड़ी पार्टियों और कार्यक्रमों में ही शामिल होते हैं।

तब्बू

तब्बू को अक्सर अवॉर्ड पार्टियों में देखा जाता है, खासकर सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन में। हालांकि, वह अंबानी की शादी में शामिल नहीं हुईं। कई बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह, वह कभी-कभी ही सामाजिक समारोहों में भाग लेती हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास शादी में शामिल हुए थे, लेकिन परिणीति चोपड़ा और उनके पति राघव चड्ढा नहीं आए। परिणीति के न आने का कारण अभी तक पता नहीं चला है।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भी इस सूची में शामिल हैं। उनकी अनुपस्थिति का कारण अभी तक नहीं पता चला है। वे पहले भी अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में नहीं आए थे।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर, जिन्हें अक्सर बॉलीवुड पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा जाता है, अनंत और राधिका की शादी में अनुपस्थित थीं। कुछ दिन पहले, उन्होंने अपनी विदेशी छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा की थीं। हालांकि, यह पता नहीं चला कि वे कहाँ छुट्टियां मना रही हैं।

आमिर खान

आमिर खान उनकी बेटी इरा खान और दामाद नुपुर शिखरे की शादी में शामिल नहीं हुए। जबकि आमिर खान ने जामनगर में अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान स्टेज पर सलमान खान, राम चरण, और शाहरुख खान के साथ नाचा था, लेकिन उन्होंने शादी में अपनी शामिलता नहीं दिखाई।

काजोल

काजोल भी अंबानी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई है। वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती और मिलनसार स्वभाव के लिए जानी जाती है। शादी में उनके पति अजय देवगन और उनके बेटे शामिल थे।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जो अक्सर ऐसे हाई-प्रोफाइल इवेंट में शामिल होती हैं, इस इवेंट में अनुपस्थित थीं। इससे उनके प्रशंसक हैरान रहे। यह अभी तक अस्पष्ट है कि उन्होंने इस इवेंट में क्यों हिस्सा नहीं लिया।

इनके अलावा मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, इमरान हाशमी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कई सितारे, जो अक्सर ऐसे समारोहों से बचते हैं, इस बार भी अंबानी परिवार के भव्य समारोह में शामिल नहीं हुए।

Tags:    

Similar News