Housefull 5: अक्षय कुमार की फिल्म की फीमेल स्टारकास्ट हुई कन्फर्म, जानिए जैकलीन के अलावा किन 4 एक्ट्रेस की होगी एंट्री

Housefull 5: अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग 15 सितंबर से शुरू हो जाएगी। फिल्म की फीमेल स्टारकास्ट को लेकर भी पर्दा उठ गया है।

Update: 2024-09-12 14:29 GMT

Housefull 5: अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 5 का इन्तजार फैंस को बेसब्री से है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स लीड रोल में हैं। अब इस फिल्म की फीमेल स्टार-कास्ट से भी पर्दा उठ गया है। अभी तक कन्फर्म फीमेल स्टार कास्ट में जैकलीन फर्नांडिस का नाम ही सामने आया था। लेकिन अब चार और एक्ट्रेसस का नाम सामने आया है।

जानिये किन चार एक्ट्रेस का नाम हुआ कन्फर्म

अक्षय कुमार की फिल्म में चार एक्ट्रेस का नाम कन्फर्म हो गया है l एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाउसफुल 5 में जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा फीमेल लीड होंगी l इसके अलावा फिल्म में डीनो मोरिया की भी एंट्री हो गई है l फिल्म में उनकी काफी महत्वपूर्ण भूमिका भी होनी वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड भी है। हर पार्ट की तरह इस पार्ट में भी अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ही लीड रोल में होंगे।

संजय दत्त और जैकी श्रॉफ स्क्रीन करेंगे शेयर

‘हाउसफुल 5’ में पहली बार संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म से लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी के सभी पार्ट की तरह वो इसके पांचवें पार्ट के लिए भी लोगों से अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद कर रहे है। साजिद ने कहा था कि उनकी टीम ने फिल्म की पांचवी फ्रेंचाइजी के लिए बेहतरीन कहानी लिखी है, जिसमें वो पांच गुना पंच देंगे। आपको बता दें इस फिल्म के चारो पार्ट को लोगों के काफी प्यार दिया था। फिल्म प्रोड्यूसर ने लोगों से यह कहा है कि जैसे आपने चारो पार्ट को प्यार दिया वैसे ही इसके पांचवे पार्ट को भी प्यार दीजियेगा। 

Tags:    

Similar News